आजम के योगी आदित्यनाथ संबंधी बयान को लेकर गोरखपुर में उबाल, जगह-जगह फूंके गए पुतले

May 05, 2016

गोरखपुर। यूपी सरकार के नगर विकास मंत्री आजम खां के भाजपा सांसद महंत योगी आदित्यनाथ संबंधी बयान को लेकर गोरखपुर में उबाल आ गया है।

बुधवार को जब मीडिया के माध्यम से आजम का बयान सार्वजनिक हुआ तो हिन्दू संगठन खासा आक्रोशित हो गए। भारतीय जनता पार्टी और हिन्दु युवा वाहिनी ने जनपद में जगह-जगह प्रदर्शन किया और आजम खां का पुतला फूंका। महानगर में पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान युवा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई भी हुई। इस बीच, सोशल मीडिया पर आजम खां को लेकर माहौल गर्म हो गया है।

मंगलवार को आजम खां ने गोरखपुर दौरे में भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ पर गंदी टिप्पणी की थी। चूंकि महंत आदित्यनाथ सांसद होने के साथ-साथ गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर भी हैं लिहाजा आजम के बयान को लेकर और अधिक गुस्सा है। आजम खां ने कहा था कि भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को शादी करनी चाहिए। ताकि उनकी मर्दानगी साबित हो सके। उनका यहा बयान महंत योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आया जिससे वैचारिक तनाव बढ़ गया है।

योगी का जवाब- भाजपा सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने ट्विट में लिखा है कि आजम खान जिस तरह से हर विषय पर बयानबाजी करते हैं उससे उनका मानसिक स्तर पता चलता है। इससे पहले भी मीडिया से बातचीत में योगी ने आजम पर पलटवार करते हुए कहा था कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उन्हें पागलखाने में भर्ती कराकर इलाज कराना चाहिए। योगी ने आजम के बर्खास्तगी की मांग की है।

सोशल मीडिया पर गुस्सा- आजम के बयान से सोशल मीडिया पर भी योगी समर्थकों में खासा गुस्सा है। युवा लेखक भानु प्रताप सिंह ने ट्विट किया है कि आजम चचा, योगी जी बाल ब्रह्मचारी हैं विवाह नहीं कर सकते। आप अपने घर की महिलाओं के लिए कोई दूसरा वर देखिये। इसी प्रकार की टिप्पणियां स्थानीय सोशल मीडिया पर आम हो गई हैं।

पानी की बर्बादी पर बोल- आजम खां ने न केवल योगी को लेकर गंदी टिप्पणी की है बल्कि पानी की बर्बादी पर भी उनकी गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी सामने आई है। पत्रकारों ने जब उनसे डिवाइडर की सफाई के नाम पर हजारों लीटर पानी बर्बाद होने का सवाल उठाया, तो उन्होंने इसे बर्बादी मानने से मना कर दिया। आजम का जवाब था कि इसी बहाने सड़क साफ हो गई। कौन सा गंगाजल बर्बाद किया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>