अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोले आजम, कहा डूबता जहाज है समाजवादी पार्टी

Aug 29, 2016
अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोले आजम, कहा डूबता जहाज है समाजवादी पार्टी

नीली रंग की कमीज पहनकर कैमरे के सामने बैठे यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान अक्सर किसी न किसी बात से रूठकर अपनी ही पार्टी पर तगड़ा निशाना साधते हैं। एक तरफ चुनाव में समाजवादी पार्टी जीतने के लिए जोर लगा रही है लेकिन आजम खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए समाजवादी पार्टी पर ही सवाल खड़े करते हुए समाजवादी पार्टी को डूबता जहाज बता दिया ।

 

यूपी में चुनाव का रंग चढने लगा है।  ऐसे में आजम खान की नीली कमीज के रंग में कहीं कोई संदेश तो नहीं छिपा है। नीली कमीज यानी बीएसपी के झंडे का रंग।  नीली कमीज पहनकर आजम खान समाजवादी पार्टी की बड़ाई करते करते कुछ ऐसा बोल गए जो मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को अखर जाएगा।

आजम खान ने एक बयान में समाजवादी पार्टी को डूबता जहाज बता दिया।  आजम खान समाजवादी पार्टी में हैं लेकिन संतुष्ट हैं क्या ?  खुश हैं क्या ? य़े तो वही जानें।  आजम खान के विरोध के बाद भी अमर सिंह का समाजवादी पार्टी में लौट आना उनके लिए किसी मिर्ची से कम नही है।  कहीं आजम खान उसी मिर्ची का बदला तो नहीं ले रहे ?

आजकल ज्यादातर खबरें बन रही हैं मुलायम सिंह के परिवार के मनभेद-मतभेदों के कारण।  कभी मुलायम सिंह अखिलेश यादव को सरेआम डांट देते हैं तो कभी शिवपाल के लिए कहते हैं कि वो न होते तो शिवपाल यादव पार्टी छोड़ देते।

 

समाजवादी पार्टी की इसी हालत पर बीजेपी सांसद और मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा ने टूट की  भविष्यवाणी की है. एक राज्य तक सिमटी समाजवादी पार्टी के लिए यूपी में चुनाव जीतना बड़ी चुनौती बनने जा रही है।  घर में कलह खत्म नहीं हो रहा है. सरकार के काम पर न जाने कितने वोट मिलेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>