आजम खां के बयान से नाराज पिड़िता के पिता ने पूछा ‘क्या आपके घर में मां-बेटी नहीं हैं’

Aug 02, 2016

समाजवादी पार्टी के महत्वपूर्ण नेता और शहरी विकास मंत्री आजम खां ने एनएच 91 पर हुए मां-बेटी के गैंगरेप की घटना पर कल जो बयान दिया था उससे नाराज होते हुए पिड़िता के पिता ने आजम खां को करारा जवाब दिया है।

पीड़िता के पिता ने कहा ‘आजम खां जो बात कह रहे हैं वो बात उन्हें हमारे सामने आकर कहनी चाहिए।’ अपने परिवार के साथ हुए हादसे पर दुखी होते हुए ‌पीड़िता के पिता ने कहा है कि ‘यह बात आजम खां मेरे सामने आकर बोलें तब उन्हें जवाब दूंगा। उनके घर में मां-बेटी नहीं हैं क्या?’
इसी बीच इस मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है और अब तक शांत बैठी भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश शुरु कर दी है। जहां भाजपा ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है वहीं उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या आज पीड़ित परिवार से मिलेंगे।

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या पीड़ित परिवार से मिलने जाने वाले हैं वहीं उनसे पहले दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री राकेश यादव बुलंदशहर रेप पीड़िता के घर पहुंच चुके हैं।

राकेश पीड़िता के परिजनों से मिलकर बोले कि, परिवार की आरोपियों को सजा दिलाने की मांगों को पूरा किया जायेगा। वो आगे बोले कि राजनीतिक दल जिस तरह से संवेदनशील मुद्दे पर राजनिति कर रहे हैं, वह शर्मनाक है।

बुलंदशहर में हुए गैंगरेप मामले में अब 4 दिन बाद राजनीति तेज हो गई है। हर दल इस मुद्दे को भुनाने में लगा है। इसी कड़ी में नॉएडा विधायक विमला बाथम भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। वह पीड़िताओं से बातचीत कर रही हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>