आज़म खान का फूटा दर्द मुस्लिम महिलाओ की फिक्र, लेकिन मुस्लिम मर्द को कुल्हाड़ी से काटा जा रहा

Jan 03, 2018
आज़म खान का फूटा दर्द मुस्लिम महिलाओ की फिक्र, लेकिन मुस्लिम मर्द को कुल्हाड़ी से काटा जा रहा

इनदिनों तीन तलाक मामला बहुत गर्मजोशी पर है, इसी बीच समाजबादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन तलाक कानून पर सिर्फ मुस्लिम महिलाओं से हमदर्दी का नाटक रचाया जा रहा है।

बता दे कि पूर्व मंत्री आज़म खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा की हमेशा से बांटो और राज करो की राजनीति रही है, और भाजपा ने इसी के तहत मुस्लिम महिलाओ को अपनी ओर रिझाने के लिए तीन तलाक पर उनमे चिंगारी लगायी है, यह सिर्फ मुस्लिम महिलाओं से झूटी हमदर्दी का नाटक रचाया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि दूसरी ओर बेकसूर मजलूम मुस्लिमो को कुल्हाड़ी से काटा जा रहा है, उन्हें पेट्रोल से जलाया जा रहा है, इंसानियत के इस मामले के खिलाफ भाजपा बिलकुल भी संजीदा नहीं दिखाई पड़ रही है।

आपको बता दे कि आगे आज़म खान ने कहा कि,”इंसान के पैदा होने से लेकर उसके मरने तक का तरीका और कानून ‘कुराने’ पाक में दर्ज है, बल्कि तीन तलाक ही नहीं, हर बुरे काम की सजा कुराने पाक में तय की गई है, लिहाजा हम मुसलमानों को बजाहिर किसी बाहरी कानून की जरूरत नहीं है। कुरान पाक में चोरी हत्या बलात्कार समेत हर बुरे जुर्म की सजा को निर्धारित किया गया है। उन्होंने फिर दोहराया कि एक बार समाज में कुरान का कानून लागू कर दिया जाए समाज में बहुत ही सुधार आ जाएगा”।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>