आज़म खान, सपा को छोड़कर ओवैसी की पार्टी में शामिल हो सकते है

Jun 14, 2016

यू पी के नगर विकास मंत्री और समाजवादी पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश में मुस्लिम चेहरा, आज़म खान, इन दिनों मीडिया से दूर होने के बावजूद भी प्रदेश की राजधानी में उनकी चर्चा आम हैं. फैलती हुई खबरों से खबर मिली है की समाजवादी पार्टी में उनकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी.

वही दूसरी अोेर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपनी पार्टी को यू पी में मज़बूती प्रदान करने के लिए प्रदेश के सभी मुस्लिम नेताओं को अपने पाले में घसीटने की पूरजोार कोशिश में लगे हुए हैं.

विधान परिषद के चुनाव में भाग लेने वह लखनऊ जरूर आए, लेकिन उनकी बेरुखी अपने सन्देश देती रही. यहाँ तक की उन्होंने मीडिया तक को अपने करीब नहीं आने दिया. लखनऊ पहुंचने के बाद आज़म खान ने पार्टी के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात तो की लेकिन उनकी ख़ामोशी कुछ और ही बताना चाह रही थी

ये भी पढ़ें :-  वसुंधरा राजे को अपने प्रदेश के बेरोजगार नजर आ रहे हैं लफंगे, बीच में छोड़ना पड़ा भाषण

सपा में चल रही इस खींचा-तानी के चलते, देर शाम तक मीडिया में यह खबरें तैरने लगीं कि नगर विकास मंत्री आजम खां एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का साथ दे सकते हैं. इससे पहले अमर सिंह के नामांकन अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए आज़म खान ने कहा था कि, “जहां तक मुझे लगता है, दुर्भाग्यपूर्ण है, और मैंने पार्टी के सभी पदों और मंत्रालयों से इस्तीफे के लिए पत्र भेजा है,

पार्टी में अमर सिंह की वापसी के बाद तो जैसे आज़म खान के तेवर ही बदल गए. जबसे अमर सिंह कि घर वापसी हुई है तबसे लखनऊ में आयोजित किसी भी ख़ास प्रोग्राम में आज़म खान ने शिरकत नहीं की. लेकिन मुलायम सिंह यादव जी ने इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया हैं.

ये भी पढ़ें :-  पीलीभीत : जागरूक अभियान के तहत सिटी मजिस्ट्रेट और SDM ने मतदाताओं को दिलाई शपथ

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected