आज़म खान का आरएसएस से सवाल, शादी क्यों नहीं करते हो, कोई कमजोरी या कोई और इंतजाम ?

Feb 17, 2017
आज़म खान का आरएसएस से सवाल, शादी क्यों नहीं करते हो, कोई कमजोरी या कोई और इंतजाम ?

समाजवादी पार्टी नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ एक विवादित बयान दिया। आजम ने कहा है कि आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते है, क्या उनमें कोई कमजोरी होती है। आजम खान रामनगर विधानसभा सीट के तहत आने वाले रामपुर की चुनावी सभा में आरएसएस के अलावा अन्य पर भी विवादित टिप्पणियां की।

रामपुर गांव में चुनावी रैली करते हुए आज़म ने कहा कि ‘बात कुछ समझ में नहीं आती? लगता है कोई कमजोरी है ये आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते। कोई दिक्कत होती होगी। तब ही आरएसएस में जाते हैं। या कोई और इंतजाम है इनका.’ आजम खान ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को बादशाह कह कर संबोधित किया। आजम ने कहा कि बादशाह से लोग बहुत नाराज हैं, बादशाह ने कहा है कि भिखारी हूं, भिखारी थैला लेकर चला जाएगा। लेकिन उनको इतनी आसानी से थैला लेकर नहीं जाने दिया जाएगा।

आजम खान ने मायवती को भी निशाने पर लिया और कहा कि मायावती का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो मुसलमानों को कट्टरपंथी बताने के साथ बीजेपी को वोट देने की बात कह रही हैं। इस दौरान दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी को भी लपेटा। आजम खान ने कहा कि एक बड़ा इमाम है दिल्ली का जो बोली लगाकर दीन को बेचता है। आजम खान ने शाही इमाम के लिए जाहिल जैसे लफ्ज का इस्तेमाल करना ठीक समझा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>