बृजलाल तेवतिया शूटआउट पर आजम खान के कड़वे बोल

Aug 13, 2016

लखनऊ। नेता बृजपाल तेवतिया पर ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बाद के कैबिनेट मंत्री ने विवादित बयान दिया है। आजम खान ने इस मामले में बोलते हुए कहा कि मरने व मारने वाले दोनों ही बुरे होंगे। उन्होंने कहा कि नेकी करने वालों को गोली नहीं मारी जाती है।

आजम खान ने कहा कि इस कांड में कानून व्यवसथा पर कोई सवाल नहीं उठता है। आपको बता दें कि बृजलाल तेवतिया का इस समय नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत स्थिर है लेकिन वह अभी भी खतरे से बाहर नहीं है।

तेवतिया पर गुरुवार शाम को कुछ अज्ञात लोगों ने मुरादनगर में एके-47 से ताबड़तोड़ हमले किये, जिसमें उनके साथ कार में सवार छह लोग भी गंभीर रुप से घायल हैं। वहीं पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश की बात कह रही है और जांच भी इसी दिशा में चल रही है।

इस मामले में एक महिला पुलिस कॉस्टेबल सुनीता को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जाता है के राकेश हसनपुरी जोकि एक गैंगस्टर था वह इस महिला कॉस्टेबल का पति था और बृजलाल तेवतिया पर राकेश का एनकाउंटर कराने का आरोप है।

माना जा रहा है कि महिला कॉस्टेबल सुनीता के पति राकेश की हत्या के पीछे बृजलाल तेवतिया के हाथ होने के चलते ही उनपर हमला कराया गया है। बहरहाल पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>