आज़म खान ने योगी आदित्यनाथ पर गम्भीर आरोप लगाए, कहा अपनी ही शिष्या के बलात्कारी हैं

Jul 18, 2016

वाराणसी। प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि केन्द्र की भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार देशवसियों को अच्छे दिनों के सपने दिखाकर तरह-तरह से ठगने का काम कर रही है। अपने साल भर के कार्यकाल में उसने एक मदारी की तरह सिर्फ अच्छे दिन आने की डुगडुगी बजायी, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। स्वतंत्रता सेनानी मौलाना मुहम्मद अली जौहर की याद में वाराणसी के बेनियाबाग पार्क में आयोजित मुशायरा व कवि सम्मेलन में भाग लेने आये श्री खां ने कहा कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है, लेकिन उनकी सुध लेने के बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विदेशी दौरों में व्यस्त हैं। श्री खां ने श्री मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार एक से बढ़कर एक विकास कार्य कर रही है, लेकिन श्रेय बादशाह उठा रहे हैं। योग पर भाजपा सांसद योगी आदित्य नाथ के विवादित बयान पर उन्होंने कहा, ‘योग धर्म निरपेक्ष है, लेकिन भाजपा अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए उसे सांप्रदायिक रंग देने में जोर-शोर से जुटी हुई। यह बेहद चिंता का विषय है कि केन्द्र की सत्ताधारी पार्टी के सांसद बार-बार समाज को बांटने वाले बयान दे रहे हैं। श्री खां ने कहा कि वह योग खिलाफ नहीं हैं। इसे हर धर्म के लोग करते हैं। बडी संख्या में मुसलमान भी रोजाना योग करते हैं, लेकिन योग के नाम पर तरह-तरह से बयानबाजी कर करके समाज में तनाव पैदा करना किसी तरह से उचित नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें :-  लालू के बेटे तेज प्रताप 'शिव अवतार' में आए नजर

आदित्य नाथ पर अपनी ही शिष्या का बलात्कारी होने का गंभीर आरोप लगाते हुए श्री खां ने कहा, वह क्या धर्म की बात करेंगे। उनकी तबीयत खराब है और उन्हें मदद की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को अनाप-शनाप बोलने के बजाय महंगाई रोकने व जनता से किया गये अन्य वादों को पूरा करना चाहिए। सपा सरकार के दो मंत्रियों पर गंभीर आरोप पर पत्रकारों पर हमले के गंभीर आरोप पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

किसी प्रकार का अनावश्यक दवाब बनाना ठीक नहीं है। वाराणसी में कूडे के निपटान की समस्या पर उन्होंने कहा राज्य सरकार इस मामले में बेहद गंभीर है और ठोस कदम उठा रही है। श्री खां स्वतंत्रता सेनानी मौलाना मुहम्मद अली जौहर की याद में वाराणसी के बेनियाबाग पार्क में आयोजित मुशायरा व कवि सम्मेलन में भाग लेने यहां आये थे। इस कार्यकम में जाने-माने लगभग दो दर्जन शायर व कवियों ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें :-  दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में गिरफ्तारी देंगे आईपीएस अमिताभ ठाकुर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected