आजम के बिगडे बोल-मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं, क्योंकि वे बेरोज़गार हैं

Feb 18, 2017
आजम के बिगडे बोल-मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं, क्योंकि वे बेरोज़गार हैं
आजम खान एक बार फिर से एक आपत्तिजनक बयान से सुर्खियों में हैं.  शुक्रवार को समाजवादी पार्टी सरकार के मंत्री  आजम खान ने इलाहाबाद की रैली में मुस्लिम समुदाय को लेकर अजीब बयान दिया. रैली के दौरान आजम खान बोल पड़े कि मुसलमान अधिक बच्चे इसलिए पैदा करते हैं, क्योंकि उनके पास करने के लिए कोई और काम नहीं है। वे बेरोज़गार बैठे होते हैं.
मोदी काम देते तो मुसलमान न करते अधिक बच्चे पैदा
आजम खान बेरोजगारी पर बोल रहे थे और बोले- बादशाह (पीएम मोदी) अगर करने के लिए कोई काम देता तो मुसलमान कम बच्चे पैदा करता। वह बोले- हमारे यहां आबादी अधिक होती है और काम कम, यही कारण है कि अधिक बच्चे पैदा हो जाते हैं। वह बोले अगर मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए आजम खान ने कहा कि हिंदू अधिक बच्चे पैदा नहीं करते हैं, क्योंकि उनके पास रोजगार है और वह काम करते हैं।
अपनी इस रैली में उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने 2 साल के कार्यकाल में 80 करोड़ रुपए के कपड़े पहने हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद को फकीर कहते हैं, लेकिन फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता है। वह बोले कि जिस देश का प्रधानमंत्री इतने महंगे कपड़े पहनेगा वह हिंदुस्तान कैसा होगा। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 15 लाख वाले बयान को जुमला बताने पर निशाना साधा.
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>