सुबह पांच बजे घर लौटी हूं और अज़ान की आवाज ने कानों को बेहरा कर दिया: सुचित्रा

Jul 25, 2017
सुबह पांच बजे घर लौटी हूं और अज़ान की आवाज ने कानों को बेहरा कर दिया: सुचित्रा

ये बात तो लगभग सभी लोग जानते होंगे, जब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अज़ान की आवाज़ पर ट्वीट करके भारत में हंगामा मचा दिया था। इस मामले में कुछ लोगों ने सोनू निगम  समर्थन किया था, तो कुछ लोगो ने उन्हें खूब सुनाई थी। उन्होने लिखा था कि, ‘मस्जिद के लाउड स्पीकर से दिक्कत है’ सोनू दवारा किये गए इस ट्वीट पर लोगो ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सुनाया था, वही बहुत से लोगो ने उनका समर्थन भी किया।

लेकिन एक बार फिर बवाल खगड़ा खड़ा होने को तैयार हैं,  अब अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी इस विषय को फिर से उठाया है। सुचित्रा दवारा किये गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘सुबह पौने पांच बजे घर लौटी हूं और अज़ान की आवाज ने कानों को बेहरा कर दिया है। इस तरह धर्म को किसी पर थोपना बेवकूफाना है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें :-  जापान के शिंजो आबे और उनकी पत्नी को पीएम मोदी ने ऐतिहासिक ‘सीदी सैय्यद मस्जिद’ का कराया दीदार

came home at 4.45 am 2 most aggressive/ ear shattering call of azaan. Nothing more lowlife & dumb than such extreme imposed religiousity

— Suchitra (@suchitrak) July 23, 2017

सुचित्रा ने ये ट्वीट रविवार को किय, जिसपर लोगों ने उन्हें खूब सुनाई है। एक यूजर ने सुचित्रा के जवाब देते हुए लिखा ‘जब हिंदू सेलेब्स अजान के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। मैं उन्हें याद दिलाना चाहती हूं कि हिंदु धर्म के मुताबिक सुबह में उठना अच्छा होता है।अजान यही करने में आपकी मदद करता है।

 

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>