अयोध्या के योगी ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, पार्टी को ही दे डाली चुनौती

Nov 06, 2017
अयोध्या के योगी ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, पार्टी को ही दे डाली चुनौती

अयोध्या में बीजेपी के मेयर पद की संभावनाओ को तगड़ा झटका लगा है। अयोध्या नगर निगम के लिए घोषित प्रत्याशी के बाद बीजेपी में बगावत हो गई है। बीजेपी से टिकट की उम्मीद टूटने के बाद महंत राजू दास बीजेपी छोड़कर शिवसेना में शामिल हो गए हैं। शिवसेना ने उन्हें मेयर पद का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है।

बता दें कि महंत राजू दास के इस कदम से बीजेपी का चुनावी समीकरण बिगड़ता दिखाई दे रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि राजू दास के चुनाव में आने से बीजेपी के वोट बैंक में सेंध लगेगी। राजू दास एक युवा चेहरा हैं, जो हनुमानगढ़ी से ताल्लुक रखते हैं और युवा उनके साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन उनके इस कदम के बाद अयोध्या में तमाम तरीके के कयास लगाए जा रहे हैं। तो दूसरी तरफ चुनावी सरगर्मी भी तेज हो गई है।

इतना ही नहीं बल्कि महंत राजू दास ने खुद बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि “पार्टी संत का इस्तेमाल करती है। संत के नाम पर वोट लेती है। बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर है। उन्होंने कहा कि मैं कई वर्षों से बीजेपी से जुड़ा रहा हूं।”

महंत राजू दास ने संगठन के नेता ओम माथुर और संदीप बंसल के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा कि “बीजेपी में यह नेता अपने आपको भगवान बने हुए हैं। वह ऐसे लोगों को टिकट दे रहे हैं, जिनका कोई अस्तित्व नहीं है। बीजेपी में बहुत से पुराने शीर्ष नेता हैं, जिनको टिकट दिया जा सकता था। उनको हटा करके एक व्यापारी पूंजीपति को टिकट दिया गया। जो की बिलकुल ही गलत है। आगेमहंत राजू दास ने कहा कि “संतों का अपमान है, जो मुझे टिकट नहीं मिला है और यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>