अयोध्या में राम मंदिर बनने से किसी भी दलित का विकास नहीं होगा : मायावती

Oct 25, 2017
अयोध्या में राम मंदिर बनने से किसी भी दलित का विकास नहीं होगा : मायावती

बसपा सुप्रीमाे मायावती ने आजमगढ़ के रानी चेकपाेस्ट मैदान में महारैली को संबोधित करते हुए केंद्र आैर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्वांचल का विकास उसी वक्त हो पाएगा जब योगीजी को मंदिरों से फुर्सत मिलेगी।

बता दें कि मायावती ने महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से किसी भी दलित का विकास नहीं होगा। दलितों के लिए भगवान बाबा साहेब अंबेडकर ही हैं। मायावती ने कहा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अयोध्या में राम मंदिर बनवाने और एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती है। इतना ही नहीं बल्कि मायावती ने लोगों से ये अपील करते हुए कहा कि इस तरह के बहकावे में आकर आप भाजपा को वोट मत देना।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' पर भड़के ओवैसी, बोले- "बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें"

आगे उन्होंने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहती हैं कि मोदी विदेश में अपनी छोटी-छोटी उपलब्धि बता रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी ने अपने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया, और ये मोदी सरकार केवल लोगों को लुभाने के लिए योजना पर योजना बनाती रहती है। जबकि उन्हें पूरा करने पर काम नहीं करती है

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>