‘ऐ दिल है मुश्किल’ नहीं होने देंगे रिलीज, करण जौहर को मिली धमकी

Oct 19, 2016
‘ऐ दिल है मुश्किल’ नहीं होने देंगे रिलीज, करण जौहर को मिली धमकी

मशहूर डायरैक्टर करण जौहर को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने की धमकी मिली है। क्योंकि फिल्म फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

एमएनसी ने खुली धमकी दी है कि अगर किसी मल्टीप्लेक्स ने कोई भी ऐसी फिल्म रिलीज की जिसमें पाकिस्तानी कलाकार होगा तो मल्टीप्लेक्स की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। यही नहीं..एमएनएस ने ये धमकी भी दी कि मुंबई में हो रहे मामी फिल्म फेस्टिवल के क्लासिक सेक्शन में कोई भी पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाने दी जाएगी। मामी फिल्म फेस्टिवल में 1958 की पाकिस्तानी फिल्म ‘जागो हुआ सवेरा’ दिखाई जानी थी लेकिन अब इस फिल्म को नहीं दिखाया जाएगा।

उरी में हुए हमले के बाद से देश में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा है और इसलिए एमएनएस पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रही है। एमएनएस ने पहले ये ऐलान किया था कि वो महाराष्ट्र में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को काम नहीं करने देगी। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में हिंदुस्तान छोड़ने की धमकी दी थी और ये भी कहा था कि अगर कोई पाकिस्तानी कलाकार उन्हें यहां काम करता दिखा तो वो उसकी पिटाई कर देंगे। अब उन्होंने ये कह दिया है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी रिलीज नहीं होने देगी क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>