आस्ट्रेलिया को एक और झटका, स्टॉर्क भारत दौरे से बाहर

Mar 10, 2017
आस्ट्रेलिया को एक और झटका, स्टॉर्क भारत दौरे से बाहर

रांची में खेले जाने वाले तीसरे और महत्वपूर्ण टेस्ट मैच से पहले ही आस्ट्रेलिया को कई झटके लग रहे हैं। मिशेल मार्श के बाद अब तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क भी पैर में फ्रेक्चर के बाद भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि की।

इससे पहले मार्श भी चोटिल होने के कारण श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

स्टॉर्क की चोट पर आस्ट्रेलिया टीम के फीजियोथेरेपिस्ट डेविड बेकले ने एक बयान में कहा, “बेंगलुरू में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टॉर्क को पैर में दर्द की शिकायत हुई थी और दुर्भाग्यवश वह अगले टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे।”

बेकले ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार की सुबह बेंगलुरु में स्टॉर्क के पैर का स्कैन कराया और इसमें फ्रेक्चर होने की बात सामने आई है।

उन्होंने कहा, “इस परिणाम का मतलब है कि स्टॉर्क भारत के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए आस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। वह इलाज के लिए आस्ट्रेलिया जाएंगे।”

अभी तक स्टॉर्क के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी का नाम घोषित नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि तस्मानिया के जेक्सन बर्ड को उनके स्थान पर आस्ट्रेलिया टीम में जगह मिल सकती है।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का स्कोर अभी 1-1 से बराबरी पर चल रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>