बुआ फिर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में मचाएगी धमाल

Jul 22, 2016

कलर्स के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के खि‍लाफ चैनल को कोर्ट तक घसीटने की की धमकी दे चुकीं एक्ट्रेस उपासना सिंह अब जल्द कपिल शर्मा के गैंग में लौट रही हैं। जी हां ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल शर्मा की बुआ का किरदार अदा करने वालीं उपासना सिंह सोनी चैनल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी कर रही हैं।

द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने इस बात की पुष्टि एक ट्वीट के जरिए की है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘देखें कौन लौट आया है, वाह उपासना जी और नसीम जी, ‘द कपिल शर्मा शो’ की मस्ती इस रविवार डबल होने वाली है।

प्रीति के ट्वीट से यह साफ है कि उपासना सिंह के साथ-साथ जाने माने कॉमेडियन नसीम भी कपिल के कॉमेडी गैंग में शामिल होने जा रहे हैं. कपिल के शो पर वापसी करने को लेकर उपासना हुई एक्सक्लूजिव बातचीत में उन्होंने बताया कि ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो में काम करके वह संतुष्ट नहीं थी और इस शो को लेकर किए गए कॉन्ट्रैक्ट में भी कई दिक्कतें थीं. इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया।

उपसाना ने कहा, ‘सबसे पहले तो मैं इस शो में काम करके बिलकुल भी खुश नहीं थी. मैंने इससे पहले कभी इतने घटिया शो में काम नहीं किया. कई दफा ऐसा हुआ है कि मुझे कई बार विश्वास नहीं हो पाता था कि यह कॉमेडी शो की स्क्रि‍प्ट है क्योंकि यह इतनी खराब होती थी. दूसरी बात इस शो को लेकर मेरे साथ जो भी कमिटमेंट किए गए उनमें से एक कमिटमेंट भी पूरा नहीं हुआ ।

‘मुझे लगता है उनका मुझे इस शो में लेने का सिर्फ यही मकसद था कि वह शो में कोई ऐसा चेहरा लें जो कि कपिल के शो में अच्छी TRP देने में मददगार रहा हो. सच तो यह है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए मेरा इस्तेमाल किया ।

और अब जब यह शो सही चल रहा है अच्छी TRP मिल रही है तो मुझे बेकार महसूस करवाया जा रहा है। जो लाइन्स मुझे इस शो पर दी जा रही हैं उनमें ना ही कोई कॉमेडी होती और ना ही कोई पंच. मैं कई दफा ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के डायरेक्टर से इस बारे में बात कर चुकी हूं, लेकिन हमेशा की तरह उनका कहना है, अभी शो शुरू हुआ है…धीरे धीरे ठीक हो जाएगा।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>