गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

Dec 06, 2017
गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सभी राजनैतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। लेकिन यहाँ बीती रात चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की खबर भी सामने आई। जहाँ पर दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर हमला किया गया है। हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गए, लेकिन हमले में ठाकोर सेना का एक युवक घायल हो गया है।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क अभियान के दौरान दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर उस समय अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जब वो बनासकांठा जिले के पालनपुर के तकरवाडा गांव में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जहाँ कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर लाठी डंडे से हमला किया। जिसकी जानकारी खुद जिग्नेश ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उन पर ये हमला बीजेपी के लोगों ने किया है। और जिग्नेश ने इसे गंदी राजनीति बताते हुए हार नहीं मानने की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-  ताजमहल के लिए 400 साल तक संरक्षित करने की योजना बनाए योगी सरकार: सुप्रीम कोर्ट

उन्होंने ट्वीट किया, ”भाजपा और संघ को ये नहीं पता कि उनके हर हमले से मुझे भाजपा के खिलाफ लड़ने की और ताक़त मिलती जा रही है। संघियों कान खोलकर सुन लो, यह बापू का गुजरात है. मेरे ऊपर हुए हर एक हमले के साथ तुम्हारी हार और बड़ी होती जाएगी।”


उन्होंने लिखा कि ”गंदी राजनीति…दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगों ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया। बीजेपी भयभीत हो गई है। इसलिए ऐसी हरकत कर रही है। पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूं, न डरूंगा न तो झुकूंगा। पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही।” आगे उन्होंने लिखा कि ”मैं भी गुजरात का बेटा हूं मोदीजी। दिल बड़ा रखा करो, छाती भले 56 इंच की हो न हो। जो जीत रहा हो, उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का. क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नहीं।”


वहीं, अभी तक हमला करने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच के बाद ही हमलावरों का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: BJP प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तानी तलवार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>