पत्नी के कहने पर, 80 वर्षीय माँ के पैर छत से लटके पंखे से बांधे और घसीटा

Sep 30, 2016
पत्नी के कहने पर, 80 वर्षीय माँ के पैर छत से लटके पंखे से बांधे और घसीटा

हैवानियत का शिकार हुई माँ जिस माँ के पैरो के नीचे जन्नत बताई जाती है, माँ के उन्ही पैरो को रस्सी से बांधकर घसीटा जाए और घसीटने वाला कोई गैर नही अपनी ही औलाद हो तो इसपर क्या कहा जाये इसके लिए शब्द कम पड़ जायेंगे.  मुम्बई के अंधेरी इलाके में रहने वाले एक 47 वर्षीय शख्स को अपनी बूढ़ी मां के साथ बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है।

इस ज़ालिम शख्स  पर आरोप है की उसने अपनी पत्नी के कहने पर 80 वर्ष की बुज़ुर्ग माँ को ज़ुल्म-सितम किया जिसकी रिकॉर्डिंग उसकी खुद की बेटी ने की. यह विडियो वॉट्सऐप पर काफी वायरल हो गया। इसे देखकर नारी सम्मान संगठन नाम के एक NGO ने डी.एन. नगर पुलिस थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की ।

ये भी पढ़ें :-  उप्र : मुआवजा न मिलने पर ग्रामीणों ने अफसरों को बंधक बनाया

शिकायत दर्ज हुई है की आरोपी सुरेंद्र वैद्य ने अपनी मां के दोनों पैर पकड़े और फिर एक पैर को कपड़े से बांधकर कमरे की छत में लगे पंखे से टांग दिया। पीड़िता का नाम मायावती बताया गया है। सुरेंद्र ने मां फर्श पर पड़ी थीं और वह उन्हें पूरे कमरे में घसीटता रहा। इस घटना के बाद भी मायावती सुरेंद्र के साथ ही रहती हैं। सुरेंद्र एक सफाई कर्मचारी है।

मां के अलावा सुरेंद्र के परिवार में  उसकी पत्नी बबीता और 19 साल की बेटी अक्षया भी हैं। पुलिस ने बताया कि मायावती की सेहत ठीक है। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर डी.एस. नालावाडे के मुताबिक, सुरेंद्र द्वारा अपनी मां के साथ ऐसा बर्ताव किए जाने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि सुरेंद्र का दावा है कि उसने अपनी पत्नी के कहने पर ऐसा किया। सुरेंद्र के साथ-साथ बबीता और अक्षया को कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  बेरोज़गार पति से तंग आकर पत्नी ने शुरु किया वो वाला काम..बाद में पता

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>