सोते समय भी आलिया के साथ रहती है ब्लैक लेडी

Feb 10, 2017
सोते समय भी आलिया के साथ रहती है ब्लैक लेडी

आलिया भट्ट नौजवानों में तो काफी मशहूर है ही। लगता है कि जैसे हर उम्र के लोग अब उसके दीवाने हो रहे हैं। सोशल वेबसाइट ट्विटर पर उसके फॉलोवर्स की लगातार बढ़ते गिनती से ऐसा ही कुछ लगता है। अब जैसे संपन्न हुए फिल्म फेयर ऑफ अवार्ड्स में फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया के पैर जमीन पर नहीं है।

कम ही लोग मानेंगे पर आलिया ने सोते समय भी ब्लैक लेडी जोकि अवार्ड के रूप में मिली ट्रॉफी है। उसको अपने साथ जुदा नहीं होने देती। बॉलीवुड के सबसे मशहूर अवार्ड समारोह फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी अपने नाम लेके रही । आलिया की यह दूसरी फिल्म फेयर अब ट्रॉफी है । इससे पहले उसने साल 2015 की फिल्म हाईवे के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में फिल्म फेयर अवार्ड जीता था।

मतलब पॉपुलर कैटेगरी में उसका पहला फिल्म फेयर अवार्ड है। 2016 की फिल्म के लिए आया क्या दूसरा बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड है ।उड़ता पंजाब कि उसको बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवार्ड भी मिल चुका है। लगभग सारे फंक्शंस में उड़ता पंजाब और जिंदगी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरीज में नामजद हो रही है ।जहां उड़ता पंजाब में आलिया ने एक बिहारी मजदूर लड़की का किरदार निभाया था वही डिअर जिंदगी में वह एक चेहरे पर मिडिल क्लास कन्फ्यूज्ड लड़की का रोल में थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>