असम के विकास के लिये जो भी जरुरत होगी, मदद मिलेगी: मोदी

May 25, 2016

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि असम के विकास के लिए हरसंभव मदद दी जाएगी. भाजपा गठबंधन को असम की जनता ने विकास के लिये वोट दिया है और सर्बानंद सोनोवाल सरकार उसके इस सपने को पूरा करेगी.

सोनोवाल के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गुवाहाटी पहुंचे मोदी ने कहा कि केन्द्र सरकार असम के विकास के लिये जो भी जरुरत होगी, वह मदद देगी. उन्होंने आशा व्यक्त की कि सोनोवाल सरकार समय नष्ट किये बगैर विकास कार्य करेगी और समृद्ध असम बनेगा. उन्होंने कहा कि असम, बिहार, पश्चिम बंगाल और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विकास की अपार संभावनायें हैं और इसके विकसित होने से देश का समग्र विकास होगा.
प्रधानमंत्री ने कहा कि असम में भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत हुई है और सोनोवाल की प्रतिभा को वह भली भांति जानते है. वह पूरी लगन और मेहनत से असम का विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार सहकारी संघवाद की नीति पर चलती है और इसी से राज्य की प्रगति हो सकती है. केन्द्र राज्य से कंधा से कंधा मिलाकर चलना चाहता है.
इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव में विजय के लिए असम की जनता को बधाई दी और कहा कि मोदी सरकार ने दो वर्ष के शासन के दौरान गरीबों, पिछड़ों, बेरोजगारों और किसानों की भलाई के लिए काम किया है.
शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रीय जनतत्रांत्रिक गठबंधन शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और रामविलास पासवान समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>