असम: ग्रेनेड ब्लास्ट से,12 लोगों की मौत,15 घायल

Aug 05, 2016

गुवाहाटी। असम के कोकराझार में ब्लास्ट की खबर है। विस्फोट कोकराझार के बालजाल मार्केट एरिया में हुआ। विस्फोट में 12 लोगों के मारे जाने और 15 के घायल होने की खबर है। असम के डीजीपी ने 12 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। जहां हमला किया गया वह भीड़भाड़ वाला इलाका है।

विस्फोट के बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला। कहा जा रहा है कि हमला उग्रवादियों ने किया है। उन्होंने स्वचालित हथियारों और ग्रेनेड से हमला किया। हमलावर किस उग्रवादी समूह से जुड़े हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक संदिग्ध उग्रवादी मारा गया। हमलावरों की संख्या 7-8 बताई जा रही है। ये ऑटोरिक्शा से बाजार में घुसे। विस्फोट के बाद सुरक्षा बलों की टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।

घटनास्थल से एक एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। हमले के दौरान कुछ दुकानों में आग भी लगा दी। कहा जा रहा है कि हमले के बाद पूर्वोत्तर में चल रही शांति प्रक्रिया पटरी से उतर सकती है। डीजीपी ने कुछ दिन पहले इस तरह के हमले की आशंका जताई थी। गया गया था कि स्थानीय उग्रवादी 15 अगस्त से पहले हमला कर सकते हैं। उग्रवादी फोरम ने भी हमले की चेतावनी दी थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>