ASP ने कहा कि मंत्री जी, अपने लड़कों को समझा दीजिए, वरना मैं दो मिनट में सुधार दूंगा।

Jun 08, 2016

लखनऊ : लाल बत्ती और काली फिल्म रुतबा बढ़ाने के लिए कम लगी तो मंत्री के गुर्गों ने गाड़ी पर दो हूटर भी लगा लिए। राजधानी में बेधड़क फर्राटा भरते रहे। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस के लपेटे में आए तो उनकी एक न चली। इतना ही नहीं मंत्री की सिफारिश पर भी बात नहीं बनी और उनके गुर्गों को जुर्माना भी भरना पड़ा। मंत्री जी ने ट्रैफिक के पुलिसकर्मियों को फोन पर अर्दब में लेने की कोशिश की तो एएसपी ट्रैफिक ने दो टूक समझा दिया। एएसपी ने कहा कि मंत्री जी, अपने लड़कों को आप समझा दीजिए, वरना मैं दो मिनट में सुधार दूंगा।

ये भी पढ़ें :-  tetetet

एएसपी ने फटकार लगाई और हूटर उतरवाकर जुर्माना भी वसूला

एसएसपी के निर्देश पर ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाली गाड़ियों के खिलाफ अभियान के शुरुआत के पहले दिन हजरतगंज चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग कराई। एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन के नेतृत्व में शाम 5 बजे ट्रैफिक कर्मियों ने हजरतगंज चौराहे पर घेराबंदी कर हूटर, बत्ती वाली गाड़ियों को रोकना शुरू किया। तभी अशोक मार्ग की तरफ से लाल बत्ती लगी बनारस के नंबर की स्कॉर्पियो पहुंची। इशारा करने पर गाड़ी तो रुक गई, लेकिन उसमें से उतरते ही मंत्री के गुर्गों ने बवाल मचा दिया। एक मंत्री की गाड़ी बताकर पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे। मातहतों के साथ बदसलूकी होती देख एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन भी पहुंचे और कार सवारों को फटकार लगाई। इस पर एक युवक ने मंत्री को फोन लगा कर एएसपी को पकड़ा दिया। पहले तो मंत्री ने भी एएसपी को अर्दब में लेने की कोशिश की, लेकिन अफसर का तेवर देख उनके सुर बदल गए। लड़कों से हुई गलती की माफी मांगने लगे। एएसपी ने भी खरी खोटी सुनते हुए कहा, मंत्री जी दो मिनट में सुधार दूंगा लड़कों को। अधिकारी का इशारा पाते ही ट्रैफिक कर्मियों ने गाड़ी से हूटर, बत्ती सब उतार लिया और 1100 रुपये जुर्माना भी वसूल किया।

ये भी पढ़ें :-  tetetet

सरकारी गाड़ियां बन रहीं मुसीबत एएसपी का कहना है की प्रेशर हॉर्न की तरह ही हूटर भी प्रदूषण फैला रहा है। हूटर के बेजा इस्तेमाल से समस्या और बढ़ रही है। इस पर प्रतिबंध लगाने के लिए सभी जिम्मेदार विभागों को पत्र भेज जा चुका है। मंगलवार को चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने 60 गाड़ियों के चालान भी किए।

मंत्री का करीबी बताकर युवकों ने रौब गांठने का किया था प्रयास, ट्रैफिक पुलिस ने प्रेशर हॉर्न के खिलाफ चलाया अभियान

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>