हेल्प मांगकर लगाती थी रेप का आरोप कमाए लाखो रुपए, हुई गिरफ्तार

Aug 30, 2016
हेल्प मांगकर लगाती थी रेप का आरोप कमाए लाखो रुपए, हुई गिरफ्तार
करनाल पुलिस ने रेप का आरोप लगाकर पैसे मांगने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने पानीपत के रहने वाले प्रवीण कुमार को अपने घर के मुहूर्त के बहाने बुलाया और रेप का आरोप लगाकर पैसे मांगने लगी।
पुलिस पहले महिला के साथी दो युवकों को पकड़ कर पहले ही जेल भेज चुकी है। यह गैंग रेप का झूठा आरोप लगाकर लोगों से लाखों रुपए हड़पने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि इस गैंग की मास्टर माइंड लेडी थी, जिसे अब अरेस्ट किया गया है. थाना शहर प्रभारी मोहनलाल ने बताया कि गत कई महीने पहले पानीपत न्यू विजन नगर के रहने वाले सोनू उर्फ धारा की स्कूटी प्रवीण कुमार के घर के बाहर गिर गई थी। जिसे प्रवीण ने उठाकर पानी पिलाया था। उन्होंने बताया कि महिला ने प्रवीण की कोठी देख उसे ठगने के लिए अपनी बातों में उलझाकर उसका फोन नंबर लिया था और लगातार फोन पर बात करती रही।
‘सात अगस्त करनाल में नए मकान का मुहूर्त बताया और आने के लिए इनविटेशन दिया।’ जब प्रवीण करनाल पहुंचा तो दो महिलाएं चार-पांच युवकों ने उसे बंधक बना लिया और 20 लाख रुपए की मांग की। पैसे देने पर रेप का आरोप लगा फंसाने की धमकी दी थी।’
‘प्रवीण ने पैसे देने के लिए उन्हें पानीपत चलने काे कहा तो उसके साथ दो युवक गए थे।’ ‘प्रवीण ने शोर किया तो दोनों युवक फरार हो गए थे। अब तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि एक महिला दो-तीन युवक फरार हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>