मुझे कहां आना है, नसीमुद्दीन अंकल बता दीजिए: दयाशंकर की बेटी

Jul 22, 2016
लखनऊ निष्कासित भाजपा नेता दयाशंकर की ओर से बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद आक्रोशित बसपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के परिवार के सदस्यों के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।
दयाशंकर सिंह की पत्‍नी ने बसपा नेताओं पर उनकी बेटी को मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। दयाशंकर सिंह की पत्‍नी स्‍वाति सिंह के मुताबिक बसपा कार्यकर्ता उनके परिवार के खिलाफ अश्‍लील भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। जिसकी वजह से क्लास 7 की स्टूडेंट 12 साल की उनकी बेटी सहम गई है।
ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार स्‍वाति सिंह ने कहा कि ये सब जब टीवी पर आ रहा था, तो उनके पास बैठे-बैठे उनकी बेटी रोने लगी और बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी के बयान पर बेटी ने रोते हुए कहा कि नसीमुद्दीन  अंकल। मुझे बताइए, कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए।
दयाशंकर सिंह की पत्नी ने पूछा कि क्या मायावती उनलोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी, जो ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। स्वाति के मुताबिक उनकी बेटी डर के मारे स्कूल जाने से मना कर रही है।स्वाति ने कहा कि कल को मुझे और मेरी बेटी को कुछ हो जाता है, तो उसकी जिम्मेदारी क्या मायावती लेंगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  किसानों का 34000 करोड़ रुपये ऋण माफ करेगी महाराष्ट्र सरकार
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>