बाल-बाल बचे कबाली से क्रिकेटर अश्विन और रैना

Jul 22, 2016

सुपरस्टार रजनीकांत की कबाली का बुखार देशभर में उनके फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। अन्ना के इन फैन्स में भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और सुरेश रैना भी शामिल हैं जो ट्विटर पर कॉमिक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दोनों एक समय पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल चुके हैं।

रिलीज हुई कबाली पा. रंजीत द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म है जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं। दक्षिण भारत में रजनीकांत की स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ कंपनियों ने शुक्रवार को अपने एम्प्लॉयीज के लिए छुट्टी घोषित किया है ताकि उनके एम्प्लॉयी फिल्म के पहले दिन का पहला शो देख सकें।

ये भी पढ़ें :-  शाहिद अफरीदी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

अश्विन और रैना ने फिल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। तमिलनाडू के रहने वाले आर अश्विन रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं।

उन्होंने ट्विटर पर एक फिल्म के एक सीन की फोटो पोस्ट की। फोटो में फिल्म का हीरो गांव में हो रहे कबड्डी के खेल में हिस्सा नहीं ले पाता है क्योंकि उसे एक पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लेना होता है।

इसी तरह, इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर होने की वजह से अश्विन कबाली नहीं देख पा रहे हैं। इस ट्वीट में अश्विन ने कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले को भी टैग किया है।

ये भी पढ़ें :-  पुणे टेस्ट : आस्ट्रेलिया को 298 रनों की बढ़त

फोटो में रोहित शर्मा, विराट कोहली, अनिल कुंबले, मुरली विजय, खुद अश्विन, लोकेश राहुल, शिखर धवन को भी पूजा अटेंड करते हुए देखा जा सकता है। वहीं रैना ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म बेहतरीन है, पहले दिन का पहला शो।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected