नाश्ते में जैसे ही अंडा खाया, तो दांतों के नीचे आई ये कीमती चीज, महिला हो गई मालामाल

Mar 28, 2017
नाश्ते में जैसे ही अंडा खाया, तो दांतों के नीचे आई ये कीमती चीज, महिला हो गई मालामाल

ब्रिटेन के कार्लिस्ले शहर की रहने वाली सैली थॉमसन नाम की महिला अपनी शादी की तैयारी में लगी हुई थी। और सैली थॉमसन अपनी शादी के दिन बेहद खास दिखना चाहती थी। जिस वजह से सैली थॉमसन अपना वजन कम करने के लिए नाश्ते में उबले अंडा खा रही थी। जैसे ही उन्होंने अंडा अपने मुंह में रखा, उन्हें कुछ ऐसा लगा कि मुंह में कंकड़ आ गया लेकिन जैसे ही उन्होंने उस कंकड़ को देखा तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। आखिर उस अंडे में ऐसा क्या था कि वो खुशी से उछल पड़ी।

अंडे से निकली ये बेशकीमती चीज़
सैली ने अपने मुँह से बहार निकल कर उस चमकती चीज को गौर से देखा तो पता लगा वह एक छोटा-सा हीरा है। पहले तो सैली सोच में पड़ गईं कि आखिर ये आया कहां से, क्योंकि वहां आसपास कोई ज्वेलरी नहीं थी, जिसमें से वह हीरा झड़ सके। लेकिन विशेषज्ञ मानते हैं कि वह हीरा अंडे से ही निकला होगा. विशेषज्ञों का कहना है कि अंडे में से हीरा निकलना मुमकिन है। मुर्गियां दाना चुगते वक्त कुछ अन्य चीजें भी खा जा जाती हैं। करोड़ों में एक बार कभी ऐसा होता है कि वह चीज अंडे के भीतर पहुंच जाती है।अंडे से हीरा निकलने से सैली बहुत खुश हैं। उनकी खुशी का एक और कारण है।

बता दें कि मई में सैली की शादी होने जा रही है। और जल्द ही वे अपनी बैचलर्स पार्टी करने वाली थीं। ब्रिटेन में इस पार्टी को हेन डू भी कहा जाता है। इसके ठीक पहले मुर्गी के अंडे से हीरा निकलने को सैली अपने लिए सौभाग्य का प्रतीक मान रही हैं। हालांकि कुछ पारखियों का कहना है कि सैली को अंडे में मिला वह नगीना हीरा न होकर क्यूबिक जिर्कोनिया नामक एक जेम भी हो सकता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>