जैसे ही सास ससुर अंदर आए, बहु ने फ़ौरन प्रेमी को ट्रंक में छुपा दिया और जब बाद में टैंक खोला..

Jul 05, 2017
जैसे ही सास ससुर अंदर आए, बहु ने फ़ौरन प्रेमी को ट्रंक में छुपा दिया और जब बाद में टैंक खोला..

अक्सर अपने सुना होगा कि प्यार में लोगों की जान चली जाती है। मगर अब जो हम आपको बताने जा रहें उसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। आप सोचेंगे की इस तरह भी जान जाती है, हम जो आपको घटना बता रहे हैं वो कई बातें बताती है। सबसे पहली तो ये एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर खतरनाक ही होता है और दूसरा चोरी का अंजाम अच्‍छा नहीं होता। पढ़िए ये किस्‍सा और बताइये की हम सही कह रहे हैं गलत।

शादी के बाहर बना हुआ था रिश्‍ता
एक पाकिस्‍तानी जोड़ा बचपन से एक दूसरे से प्‍यार करता था मगर उनकी शादी ना हो सकी। महिला की शादी पाकिस्‍तान में मुजफ्फरगढ़ में हो गयी और उसका प्रेमी अहमद बलूच उसके गृहनगर में ही रह गया। अहमद ने भी शादी कर के घर बसा लिया, लेकिन दोनों ही अपने पुराने प्‍यार को जिंदगी से अलग नहीं कर सके। अपनी पत्‍नी से झूठ बोल कर अहमद अपनी प्रेमिका से मिलने उसके पति की गैर मौजूदगी में जाता रहता था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बनते थे।

अचानक हुआ हादसा
ऐसे ही एक मौके पर अहमद अपनी महबूबा से मिलने उसके घर पहुंच गया और बातों के बाद सिलसिला फिजिकल रिलेशन में बदल गया और वे एक दूसरे में खो गए। अचानक दरवाजे पर आहट हुई और पता चला की लड़की के सास ससुर उससे मिलने आए हैं। अब लड़के छुपने की और कोई जगह ना देख महिला ने उसे एक बड़े ट्रंक में छुपा कर बंद कर दिया। जब करीब एक घंटे बाद सास ससुर गए तो उसने ट्रंक खोला तब तक बहुत देर हो गयी थी और अहमद दम घुटने से मर चुका था।

पुलिस के पास पहुंचने पर खुला मामला
जाहिर है कि मौत होने पर लाश को छुपाना लड़की के बस में नहीं था लिहाजा पुलिस केस बन गया और पुलिस के पूछताछ करने पर सच सामने आया। महिला ने बताया कि कैसे उसका पूर्व प्रेमी और वो विवाहेतर संबंध बनाये हुए थे और हादसे वाले दिन सास ससुर के आने पर उसने अपने प्रेमी को ट्रंक में छुपाया जहां उसकी मौत हो गयी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>