अरविंद केजरीवाल को बताया नक्सलवादी: सुब्रमण्यम

Mar 31, 2016

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अरविंद केजरीवाल के कामकाज की जमकर निंदा की और उन्हें नक्सलवादी बताया.

हमेशा विवादों में बने रहने वाले स्‍वामी ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल जो भी कहते है या करते उसका देशहित से कोई लेना देना नहीं होता है. इस बार उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. स्‍वामी ने केजरीवाल और उनकी नीतियों की बड़ी आलोचना की है. उन्‍होंने केजरीवाल को नक्‍सली बताया.

स्‍वामी ने कहा, केजरीवाल नक्‍सली हैं उनकी बात न करें, वो कुछ भी कह सकता है. पाकिस्‍तान के बारे में उन्‍होंने कहा, अगर हम पाक को लेकर कोई कड़ा कदम उठाते हैं तो वो कहेगा जाकर हाफिज सईद से मिल आईये. जब हम पाकिस्‍तान के साथ बातचीत के लिए तैयार होते हैं तो वो कहता है उन लोगों को क्‍यों भारत आने दिया गया. उन्‍हें क्‍यों भारत बुलाया.

स्‍वामी ने कहा, केजरीवाल दोनों तरफ की बात करने वाला व्‍यक्ति है. मेरे हिसाब से वो फ्रॉड व्‍यक्ति है.

हमेशा कांग्रेस और सोनिया, राहुल गांधी को टारगेट करने वाले सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने एक बार फिर से दोनों को आड़े हाथ लिया है. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस को खुद पर सोचना चाहिए और ऐसा नेतृत्‍व लाने को प्रयास करना चाहिए जो सौ फीसदी भारत का हो.

पाकिस्‍तान के पेशावर में पकड़े गये कथित भारतीय जासूस के बारे में स्‍वामी ने कहा, क्‍यों कोई जासूस भारतीय पासपोर्ट अपने पास रखेगा. पेशावर में तो वह किसी भी देश का पासपोर्ट हासिल कर सकता है इसे कोई मानने के लिए तैयार नहीं है.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>