दिल्‍ली से 14 दिन दूर रहेंगे केजरीवाल, गले की सर्जरी के लिए जा रहे हैं बेंगलुरु

Sep 06, 2016
दिल्‍ली से 14 दिन दूर रहेंगे केजरीवाल, गले की सर्जरी के लिए जा रहे हैं बेंगलुरु

नई दिल्‍ली। खांसी की समस्‍या से परेशान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अ‍रविंद केजरीवाल गले की सर्जरी के लिए बेंगलुरु जा रहे हैं। ऐसे में करीब 14 दिनों तक केजरीवाल दिल्‍ली और यहां की सियासत से दूर रहेंगे। केजरीवाल की गैरहाजिरी में उनका काम उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया देखेंगे।

जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक 13 सितंबर को बेंगलुरु में केजरीवाल की सर्जर होगी। ऑपरेशन के बाद केजरीवाल को 10 दिनों तक आराम करना होगा।

12 सितंबर को जाएंगे बेंगलुरु

पंजाब चुनाव की तैयारियों को लेकर 8 जून से अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर रहेंगे। चार दिनों के इस दौरे को खत्‍म करने के बाद केजरीवाल 12 सितंबर को बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे। जानकारी के मुताबिक 12 को ही केजरीवाल अस्‍पताल में भर्ती हो जाएंगे और 13 सितंबर को उनका ऑपरेशन होगा। 23 सितंबर तक केजरीवाल दिल्‍ली वापस आ सकते हैं।

पहले भी करा चुके हैं खांसी का इलाज

इससे पहले अरविंद केजरीवाल 2 से 11 अगस्‍त के बीच हिमाचल के धर्मशाला में विपस्सना सेशन के लिए एक मेडिटेशन सेंटर गए थे। इससे भी पहले खांसी की शिकायत के चलते केजरीवाल जिंदल नेचुरल क्योर इंस्टीट्यूट बेंगलुरु में भी 10 दिन तक नेच्युरोपैथी ट्रीटमेंट ले चुके हैं। अब उन्होंने गले की सर्जरी कराने का फैसला किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>