अरशद वारसी की वजह से बॉलीवुड में हूं: बोमन ईरानी

Aug 03, 2016

अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में अरशद वारसी की वजह से आ पाये.

बोमन और अरशद मुन्ना भाई एमबीबीएस, जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों के साथ साथ कई अन्य फिल्मों में साथ नजर आए. अब यह जोड़ी एक बार फिर इस शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा’ में एक साथ नजर आने वाली है.
फिल्म के प्रचार के लिये दिल्ली पहुंचे बोमन ने कहा कि अरशद पहले व्यक्ति थे जिन्हें लगा की वह फिल्मों में अच्छा अभिनय कर सकते हैं. बोमन ने कहा कि मुंबई में मैंने जहां थिएटर करना शुरू किया था वहां अरशद कोरियोग्राफर थे और तब उन्हें फिल्मों में अभिनय का मौका मिलना शुरू हो गया था. मेरे पहले थिएटर परफॉर्मेंस के बाद ही अरशद ने कहा कि मुझे फिल्मों में काम करना चाहिये. अरशद को जब ‘तेरे मेरे सपने’ में काम का मौका मिला तो उसने फिल्म की निर्माता जया बच्चन से मेरे बारे में बात की.
उन्होंने कहा यह बात लगभग 25 वर्ष पुरानी है उस समय मैं और अरशद एक दूसरे को ठीक से पहचानते भी नहीं था, थिएटर के सिलसिले में अरशद की एक प्रेस कांफ्रेंस हो रही थी जहां मैं पीछे खड़ा होकर यह देख रहा था कि कांफ्रेंस होती कैसे है इसी बीच अरशद ने मीडिया के सामने मेरी तारीफ शुरु कर दी और पीछे भीड़ में खड़ा होकर यह सब सुन रहा था. एक जूनियर कलाकार को ऐसा सम्मान मिलना बड़ी बात है.
अरशद ने बोमन की तारीफ करते हुए कहा थिएटर में बमन के अभिनय में ऐसा जादू था कि जब वह मंच पर होते थे तो सारी आंखे उन्हें ही देखती थी. मैं उनसे इतना प्रभावित था की उन्हें फिल्मों में हाथ अजमाने की सलाह देने लगा.
द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा की कहानी एवं इसमें अपने किरदार के बारे में अरशद वारसी ने बताया कि डायरेक्टर मनीष झा ने इस फिल्म के जरिये एक अलग ही दुनिया दिखाने की कोशिश की है.
अरशद बताते हैं कि इसमें वह बिहारी, यानी पटना के एक गैंगस्टर माइकल की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि फिल्म पूरी तरह बिहार पर बेस्ड है और वहां के रोमांस और हंसी को दिखाती है. वैसे, यह एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन यह एक प्रेम कहानी भी है, जिसमें देसी अंदाज में रोमांस और हंसी का तड़का मिलेगा.
अपने किरदार के बारे में और खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म के अपने किरदार में मैं अब तक का सबसे कूलेस्ट बिहारी के रूप में दिखूंगा, क्योंकि मैं अपनी इच्छा से चलता हूं. मैं एक प्रकार से लोगों को परखता हूं और अपनी छोटी सी दुनिया बना लेता हूं.
अरशद ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म सबको पसंद आएगी.
 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>