फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध कर रही करणी सेना की धमकी, कहा-अगर फिल्म रिलीज़ हुई तो पूरा देश जलेगा

Jan 05, 2018
फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध कर रही करणी सेना की धमकी, कहा-अगर फिल्म रिलीज़ हुई तो पूरा देश जलेगा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। हलाकि इस से पहले सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने एक कमिटी को फिल्म दिखाने के बाद उसे पास कर दिया था। लेकिन सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के इस सुझाव को लेकर करणी सेना अभी भी काफी गुस्से में है।

बता दें कि करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से लेकर ही इसके विरोध में अभियान चला रही है। इस बार करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा है कि पूरा देश जलेगा अगर पद्मावती रिलीज़ हुई, हम हिंसा नहीं चाहते हैं पर हमें मजबूर न किया जाए। इतना ही नहीं बल्कि सेंसर बोर्ड पर आरोप लगाते हुए करणी सेना ने कहा है कि, सेंसर चीफ प्रसून जोशी को हटा देना चाहिए। करणी सेना ने पूरी फिल्म पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अब तक फिल्म बनाने वाले संजय लीला भंसाली जेल से बाहर कैसे हैं।

यहाँ करणी सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मोदी सरकार ने हमें आश्वासन दिया था लेकिन फिर भी किसके दबाव में फ़िल्म को हरी झंडी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि ‘पद्मावत’ को हम कम से कम हिंदुस्तान में तो रिलीज़ नहीं होने देंगे। इसी के साथ करनी सेना ने कहा कि कपिल कुमार इतिहासकार को फ़िल्म दिखाई उन्होंने भी विरोध किया, फिर भी ये रिलीज़ करना चाहते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>