श्री श्री रविशंकर के कार्यक्रम के लिए यमुना नदी पर पीपा पुल बना रही है सेना, विवाद

Mar 08, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। दिल्ली में यमुना किनारे श्री श्री रविशंकर के आर्ट ऑफ लिविंग कार्यक्रम को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। सेना के जवानों को इस कार्यक्रम की तैयारी में लगाए जाने को लेकर घमासान मच गया है। इस कार्यक्रम में सेना के जवानों को काम करते देखा जा सकता है। सेना ने यमुना नदी पर पीपा पूल (पानी पर तैरने वाले ब्रिज) का निर्माण कर रही है।

सूत्रों से पता चला है कि रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर के निर्देश पर यह पुल बनाया गया है। इस पूरे मामले में मनोहर पर्रिकर ने बयान दिया है और कहा है कि कार्यक्रम में उमड़ने वाली भारी भीड़ को देखते हुए सेना की मदद ली जा रही है। रक्षा मंत्रालय की तरफ से बताया गया कि ये पहला मौका नहीं है जब सेना ने किसी कार्यक्रम के लिए पूल बनाने का काम किया हो। कुंभ मेला के दौरान भी सेना ने पंटून ब्रिज बनाए थे।

Kuch logon ko negative bolne ki aadat hai.Hum positivity lekar ayenge-Sri Ravishankar on criticism over Armymen constructing pontoon bridge

— ANI (@ANI_news)

सेना ने कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान भी फुटओवर ब्रिज बनाया था जब गेम्स के कुछ दिन पहले ही एक पुल गिर गया था। वहीं श्री श्री रविशंकर ने कहा है कि उनके आर्ट ऑफ लीविंग के कार्य़कर्ताओं ने महीनों की मेहनत से यहां सफाई की है। यहां इतनी गंदगी थी कि किसी के लिए यहां से गुजरना भी मुश्किल था। ऐसे में इस स्थान को बेहतर बनाने के लिए उनकी संस्था को सराहना मिलनी चाहिए।

WATCH: Army personnel construct pontoon bridge in Delhi for Sri Sri Ravi Shankar’s World Culture Festival.

— ANI (@ANI_news)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>