अर्जुन कपूर के बारे में किसी से बुरा नहीं सुन सकती उसके लिए किसी का मर्डर भी कर सकती हू- “परिणीति चोपड़ा”

Jan 13, 2018
अर्जुन कपूर के बारे में किसी से बुरा नहीं सुन सकती उसके लिए किसी का मर्डर भी कर सकती हू- “परिणीति चोपड़ा”

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में इश्कजादे मूवी से की थी, ये दोनों एक और फिल्म में साथ में नज़र आने वाले है, अर्जुन और परिणीति काफी अच्छे दोस्त भी है, इसी लिए परिणीति ने अर्जुन के लिए बोल दी ये बड़ी बात।

बता दे कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म संदीप और पिंकी फरार में एक बार फिर से एक साथ काम कर रहे है, दोनों लोग सेट पर खूब मस्ती करते रहते है। परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर के साथ दुबारा काम करके काफी खुश है।

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘अर्जुन काफी लकी है जिन्होंने मेरे साथ दो फिल्मों में काम किया है’ आगे उन्होंने इस बारें में बात करते हुए बताया कि मेरा और अर्जुन का रिश्ता काफी क्लोज वाला है,मैं उसे ये भी बोल सकती हूँ “Just shut up and behave yourself ” और वो भी मुझे ये बोल सकता है, क्यूंकि मेरी और अर्जुन की बॉन्डिंग काफी अच्छी तरह मिलती है। उन्होंने इस बारें में बात करते हुए कहा कि मैं मानती हूँ कि हम दोनों में अच्छी दोस्ती है, क्यूंकि इसका कारण ये है कि हम दोनों ने साथ में ही डेब्यू किया है और बतौर नए स्टार हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझते है।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने निभाया था सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार, "अब हालत देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे आप"

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि परिणीति चोपड़ा ने इस बारें में आगे बात करते हुए बताया कि अगर कोई मुझसे उसके बारें में गलत तरह से बात करेगा तो मैं सबसे पहले इसके खिलाफ खड़ी होंगी और उसका हर तरीके से बचाव करुँगी। आगे उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि मैं उसका मर्डर भी कर सकती हूँ, अगर कोई भी अर्जुन के बारें में उल्टा सीधा बोलेगा तो मैं उसके बारें में ऐसा नहीं सुन सकती।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>