अखाड़ा परिषद ने कहा, अयोध्या राम मंदिर के नाम पर BJP की चुनावी नौटंकी

Oct 20, 2016
अखाड़ा परिषद ने कहा, अयोध्या राम मंदिर के नाम पर BJP की चुनावी नौटंकी
हिंदू सनातन धर्म की अहम संस्था अखाड़ा परिषद ने अयोध्या में राम  म्यूजियम के प्रस्ताव को ढकोसला करार दिया है। कहा है कि मोदी सरकार द्वारा अयोध्या में भगवान राम का म्यूजियम बनाए जाना महज चुनावी नौटंकी है।
पार्टी को चुनाव में ही भगवान राम याद आते हैं।
क्या बोले महंत नरेंद्र गिरी
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी के मुताबिक अगर बीजेपी या मोदी सरकार की नीयत साफ होती तो उसे करोड़ों लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ करना चाहिए था। लेकिन मंदिर के बजाय म्यूजियम का शिगूफा छोड़कर बीजेपी इसका सियासी फायदा लेना चाहती है। हालांकि उन्होंने साफ किया कि साधू-संतों से लेकर आम जनता बीजेपी और मोदी सरकार की इस सियासी नौटंकी को समझ रही है। इसलिए इस बार के यूपी चुनाव में कोई भी उसके बहकावे में नहीं आएगा।
महंत ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बीजेपी की मंशा मंदिर बनाने की नहीं है, बल्कि भगवान राम के नाम का सियासी इस्तेमाल कर सिर्फ उनके नाम पर वोट बटोरना है, इसलिये विकास का ढिंढोरा पीटने वाले पीएम नरेंद्र मोदी की सभाओं में भी अब जय श्री राम के नारे लगने लगे हैं। उनके मुताबिक बीजेपी कभी राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहती, क्योंकि उसे पता है कि एक बार मंदिर बनने के बाद यह मुद्दा ही खत्म हो जाएगा और फिर कभी उसे राम के नाम पर वोट नहीं मिल सकेगा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>