कालेधन रखने वाले ही हैं परेशान, राहुल, केजरीवाल, मायावती को ही नोट बंद होने पर क्यों हो रहा दर्द

Nov 11, 2016
कालेधन रखने वाले ही हैं परेशान, राहुल, केजरीवाल, मायावती को ही नोट बंद होने पर क्यों हो रहा दर्द

कालेधन पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्षी दलों के हमालवर होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने करारा निशाना साधा है। कहा है कि जिन नेताओं ने कालाधन का जखीरा खड़ा कर रखा है। उन्हें ही सबसे ज्यादा दुख हो रहा है। सबसे ज्यादा दर्द कांग्रेस युवराज राहुल गांधी, मुलायम, केजरीवाल और मायावती को ही क्यों हो रहा है। शाह ने कहा कि जिसके पास कालाधन होगा, वही परेशान होगा। ईमानदार लोगों को कोई चिंता नहीं है।

मोदी के फैसले से इमानदार जनता खुश
दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में शाह ने कहा कि इस फैसले से इमानदारी से टैक्स देने वाले लोग खुश हैं वहीं काला धन छुपाकर रखने वालों को ही सदमा लगा है। उन्होंने कहा कि आखिर कालेधन के खिलाफ सियासी दलों को परेशानी क्यों हो रही है। यह बात समझ में नहीं आ रही। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या कांग्रेस, सपा और बसपा कालेधन के समर्थन में हैं या इसके खिलाफ। आखिर इन्हीं दलों के शीर्ष नेताओं को ही क्यों दर्द हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-  ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान को अखाड़े में बाबा रामदेव ने किया चित्त

बसपा के लिए तो होगी ही आर्थिक इमरजेंसी

अमित शाह ने बसपा के आरोपों पर कहा कि हो सकत है कि मोदी सरकार के इस कदम से बसपा के लिए आर्थिक इमरजेंस जैसा हाल हो। दरअसल मायावती ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने अपना इंतजाम तो कर लिया और दूसरों के लिए चुनाव से पहले इकनॉमिक इमरजेंसी लगा दी। शाह ने प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के आरोपों पर कहा कि यह ममता ही बता सकती हैं कि मोदी सरकार का यह कदम गरीब विरोधी कैसे है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected