तेलुगू अभिनेता ड्रग मामले में एसआईटी के समक्ष पेश

Jul 22, 2017
तेलुगू अभिनेता ड्रग मामले में एसआईटी के समक्ष पेश

तेलुगू अभिनेता तरुण शनिवार को हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। तरुण अपने पिता चक्रपाणि के साथ सुबह करीब 10 बजे तेलंगाना के मद्य निषेध एवं आबकारी विभाग के कार्यालय आबकारी भवन पहुंचे।

एसआईटी अधिकारियों के एक दल ने लगातार चौथे दिन टॉलीवुड के सेलेब्रिटीज से पूछताछ की।
तरुण सहित 12 सेलेब्रिटीज को एसआईटी ने नोटिस जारी किया है। हालांकि तरुण ने ड्रग लेने या मामले में गिरफ्तार आरोपियों के साथ किसी भी प्रकार का संबंध होने से इंकार किया है।

अभिनेता ने 2009 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में एक पब खोला था। कुछ समय पहले मादक पदार्थो के व्यापार में पब्स की भूमिका सामने आने के बाद उन्होंने पब बेच दिया था।


जांच अधिकारियों ने शुक्रवार को अभिनेता सुब्बाराजू से 13 घंटे पूछताछ की थी। कई फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर अभिनेता ने एसआईटी को आगे जांच के लिए कुछ सूचना दी है।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

सुब्बाराजू ने कथित तौर पर 10 फिल्मी हस्तियों के नामों का खुलासा किया है।
एसआईटी ने बुधवार को निर्देशक पुरी जग्गनाथ और गुरुवार को श्याम के. नायडू से पूछताछ की थी।

सेलेब्रिटीज से पूछताछ इसलिए की गई, क्योंकि उनके कॉन्टेक्ट नम्बर रैकेट के सूत्रधार कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में पाए गए थे।

अगले सप्ताह अभिनेता रवि तेजा, नवदीप और नंदू और अभिनेत्री चार्मी कौर, ममैथ खान और कला निर्देशक चिन्ना से पूछताछ की जाएगी। विभाग की प्रवर्तन शाखा ने अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>