रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे को चुनौती पूर्ण बताया

Jun 28, 2016
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का मानना है कि वेस्टइंडीज दौरे टीम के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा क्योंकि वो अच्छी साइड हैं।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का मानना है कि वेस्टइंडीज दौरे टीम के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा क्योंकि वो अच्छी साइड हैं। रहाणे का ये भी कहना है कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में यह अहम है कि विरोधी टीम के खिलाफ साकारात्मक शुरुआत की जाए।

रहाणे के मुताबिक वो दूसरी बार वेस्टइंडीज दौरे पर जा रहे हैं। इससे पहले वो इंडिया ए टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए थे मगर भारतीय टीम के खिलाड़ी के तौर पर ये उनका पहला वेस्टइंडीज दौरा होगा। रहाणे इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और उन्होंने इसके लिए काफी तैयारी भी की है। रहाणे ने कहा कि पक्के तौर पर यह सीरीज हमारे लिए चुनौती पूर्ण रहेगा क्योंकि वेस्टइंडीज की टीम भी अच्छी है।

रहाणे को इस दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है। अपनी इस जिम्मेदारी के बारे में उन्होंने कहा कि उपकप्तान के तौर पर मेरे उपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। मुझे चुनौती पसंद है साथ ही मुझे जिम्मेदारी लेना भी अच्छा लगता है। उपकप्तान बनना मेरे उपर दवाब नहीं है। मेरा सोचना है कि इस जिम्मेदारी के बाद मैं और बेहतर करूंगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>