पाकिस्तानी बल्लेबाजों की परीक्षा होगी इंग्लैंड दौरा: युसूफ

Jun 05, 2016
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ का कहना है कि आगामी इंग्लैंड दौरा पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिए कड़ी परीक्षा होगी क्योंकि अभी तक पिछले कुछ साल में वे यूएई में अनुकूल पिचों प

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ का कहना है कि आगामी इंग्लैंड दौरा पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिए कड़ी परीक्षा होगी क्योंकि अभी तक पिछले कुछ साल में वे यूएई में अनुकूल पिचों पर खेले हैं। आइसीसी द्वारा जारी ताजा टेस्ट रैंकिंग में पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

युसूफ ने कहा कि पाकिस्तान ने पिछले कुछ साल में सिर्फ यूएई में टेस्ट क्रिकेट खेला है और इंग्लैंड में उसके लिए कड़ी चुनौतियां होंगी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और यूएई के हालात एकदम अलग हैं और फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण को उन्हीं की पिचों पर खेलना कठिन होगा।

उन्होंने कहा कि यह कठिन दौरा होगा और हमारी प्राथमिकता यह होगी कि श्रीलंका की तरह सस्ते में ढेर होने से बचें। युसूफ ने कहा कि पाकिस्तान के पास अधिक अनुभवी बल्लेबाज और सक्षम गेंदबाज हैं। मेरा मानना है कि पाकिस्तान का प्रदर्शन श्रीलंका से बेहतर होगा। यूनुस, मिस्बाह, अजहर और असद शफीक सभी के पास काफी अनुभव है। सफलता हालांकि इस पर निर्भर करेगी कि हम हालात के अनुकूल कैसे ढलते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>