भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा विचार नहीं करते हैं अजिंक्य रहाणे

Sep 02, 2016
भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा विचार नहीं करते हैं अजिंक्य रहाणे
भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वे भविष्य के बारे में ज्यादा विचार नहीं करते हैं क्योंकि इससे उलझन होती है।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी धरती पर इस सीजन में 13 टेस्ट मैच खेलने हैं। इस मैचों में बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे की भूमिका काफी अहम रहेगी मगर रहाणे का कहना है कि वो ज्यादा आगे की नहीं सोच रहे हैं क्योंकि इससे दिमाग में उलझन पैदा होती है।

रहाणे ने कहा, मैं जानता हूं कि मेरी अहम भूमिका रहेगी, लेकिन मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचता हूं। ज्यादा आगे के बारे में सोचने से दिमाग में उलझन होती है, इसकी बजाए मैं जब मौका आता है उस दिन के बारे में सोचता हूं। अभी मेरा ध्यान सिर्फ न्यूजीलैंड के खिलाफ सरीजी पर केंद्रित है।

ये भी पढ़ें :-  हॉकी : वर्ल्ड लीग सेमीफीइनल्स के क्वार्टर फाइनल में हारा भारत

रहाणे प्रत्येक सीरीज से पहले उस टीम के बारे में होमवर्क करते हैं और यह सीरीज भी उससे अलग नहीं है। न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन मैचों की सीरीज 22 सितंबर से शुरू हो रही है।

रहाणे ने कहा, मैं हमेशा अपने बचपन के कोच प्रवीण आमरे से विचार-विमर्श करता हूं। इस बार भी ऐसा ही होगा। हर सीरीज के समय तैयारी थोड़े अलग अंदाज में होती है, लेकिन इसे उजागर नहीं किया जाता है। न्यूजीलैंड टीम के पास ट्रेंट बोल्ट जैसा तेज गेंदबाज और मिचेल सेंटनर और ईश सोढ़ी जैसे स्पिनर है, इसलिए हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  महिला विश्व कप: 2005 की कसर पूरा करने उतरेगी भारतीय टीम..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>