टूटने की कगार पर पहुंच गया था अनुष्का-विराट का रिश्ता, सलमान ने कुछ यूं पहुंचाया शादी तक

Dec 12, 2017
टूटने की कगार पर पहुंच गया था अनुष्का-विराट का रिश्ता, सलमान ने कुछ यूं पहुंचाया शादी तक

वैसे तो बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों ने इटली की सिटी टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में सात फेरे लिए। जिसका जश्न हर कोई मना रहा है। विराट-अनुष्का ने करीब 4 साल से रिलेशन में रहने के बाद ये फैसला लिया है। कि वो हमेशा-हमेश के लिए एक दूसरे के हो जाएँ।

लेकिन इन 4 साल के रिश्ते में ये कई उतार-चढ़ाव से भी गुज़रे। लेकिन अगर मीडिया की मानें तो इन दोनों के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया था जब इन दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेश के लिए खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन ऐसा हो नहीं हुआ। क्योंकि बॉलीवुड का सुल्तान कहा जाने वाला स्टार अभिनेता सलमान खान ने इन दोनों के रिश्ते को टूटने से बचाया था। और आज वो जोड़ा एक दूसरे का हमेश-हमेश के लिए हो गया।

बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का-विराट का ब्रेकअप हो गया था और उसी समय अभिनेत्री अनुष्का ने सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ साइन की थी। हालांकि, मीडिया के जरिये ऐसी खबरें सामने आई थीं। कि विराट कोहली नहीं चाहते थे कि अनुष्का, सलमान के साथ कोई फिल्म करें। लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि अनुष्का-विराट के ब्रेकअप की खबर तब आई थी, जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो विराट जल्दी शादी करना चाहते थे लेकिन अनुष्का अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। लेकिन एक बार ये दोनों सलमान से मिलने उनके घर पर गए हुए थे। जहां सलमान ने इन दोनों से बात की और दोनों में सुलह करवाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात एक ऐड के दौरान हुई थी। उसी ऐड शूट के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी अनुष्का-विराट की शादी की बात करें तो इन्होंने इटली में जिस जगह शादी की है। उसे सिर्फ गर्मियों में ही खोला जाता है। लेकिन इन दोनों के लिए इस जगह को दिसंबर में खोला गया है। जहाँ इस लोकेशन के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक यहां शाम को पार्टी हुई और दिन में वेडिंग।

सोशल मीडिया पर इन दोनों की प्रॉपर्टी को लेकर भी काफी कुछ बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर विराट कोहली लगभग 390 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनके पास 42 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी, 18 करोड़ का इन्वेस्टमेंट, 9 करोड़ रुपए की 6 लग्जरी कारें हैं। जबकि एक फिल्म का 5 करोड़ रुपए चार्ज करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पास करीब 220 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। तकरीबन 4 करोड़ रुपए एंड्रोसमेंट के द्वारा कमाती है। उनका 36 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट है। उनके पास लगभग 5 करोड़ रुपए की कारें हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>