अनुष्का को लगी बुरी लत, कोहली के सामने खड़ी हो सकती है नई मुश्किल

Aug 06, 2016

हमारे सेलिब्रटीज भी वास्तविक जिंदगी में साधारण मनुष्यों की तरह ही होते हैंl उन्हें भी सोशल मीडिया से लेकर अन्य हर तरह के मनोरंजन कर टाइमपास करना अच्छा लगता है। अब जब सब पोकेमोन गो गेम के दीवाने हो रहे हैं, तो भला इसमें बॉलीवुड सितारे कहां पीछे रहने वाले हैंl बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी ये खेल खूब पसंद आ रहा है।

सूत्रों से खबर मिल रही है कि अनुष्का शर्मा को भी इस गेम की बुरी लत लग गई हैl वो भी सारे टाइम घूम-घूम कर पोकेमोन ढ़ूढ़ती रहती है। गेम खेलने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन इस गेम को खेलने में खतरा है क्योंकि आये दिन देश के अलग-अलग हिस्सों से ये खबरें आ रही है कि इस गेम की वजह से सड़क हादसे हो रहे हैं, किसी का कार एक्सीडेंट हो रहा है, तो कोई किसी से भी भिड़ जा रहा है। ऐसे में अनुष्का को भी सम्हलकर रहना चाहिये।

इस गेम से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बात ये सामने आई है कि इसे खेलने वाला इसमें इतना लीन हो जाता है कि अपने आस-पास के लोगों में वो कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है l अगर अनुष्का को इस गेम की आदत नहीं छूटी तो फिर ये विराट कोहली के लिए बुरी खबर है। आप सबको पता ही होगा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार जगजाहिर हैl विराट इन दिनों वेस्टइंडीज में क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं, तो अनुष्का उनकी अनुपस्थिति में पोकेमोन गेम खेलने में व्यस्त है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>