अनुष्का शर्मा ने खुल कर बताई अपनी, कामयाबी की वजह- पढ़े

Nov 29, 2016
अनुष्का शर्मा ने खुल कर बताई अपनी, कामयाबी की वजह- पढ़े

28 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कहती है कि सिनेमा से उनका प्यार उन्हें प्रेरित करता रहता है।अनुष्का कि वह असुरक्षा को अपने फैसले को प्रभावित करने नहीं देतीं। अनुष्का के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है क्योंकि ‘सुलतान’ और ‘एे दिल है मुश्किल’ के किरदारों क्रमश: ‘अरफा’ एवं ‘अलीजे’ के लिए समीक्षकों ने उनकी काफी सराहना की और दोनों ही फिल्में सुपर हिट हुईं हैं।

अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्मों ‘फिल्लौरी’ और ‘‘द रिंग’’ :अस्थायी शीर्षक: की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। जहां ‘फिल्लौरी’ अनुष्का के खुद की प्रोडक्शन कंपनी की दूसरी फिल्म है, वहीं इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही ‘द रिंग’’ में वह तीसरी बार शाहरूख खान के साथ काम कर रही हैं। अनुष्का ने बताया कि वह खुद को किसी दायरे में सीमित नहीं करना चाहती क्योंकि चाहे वह अभिनय हो या फिल्मों का निर्माण, वह हमेशा आने वाली चीजों को लेकर उत्साहित रहती हैं। उन्होंने PTI -भाषा से एक साक्षात्कार मेंं कहा, ‘‘असुरक्षाओं के आने का एक रास्ता होता है क्योंकि एेसे काफी लोग हैं जो आपसे कहते हैं कि ‘‘और फिल्में करो’’ और फिल्म उद्योग का चलन है कि ‘‘आप दिखेंगे नहीं तो जेहन से बाहर चले जाते हैं।

’’ इसलिए आपको खुद को प्रेरित करना होता है और दूसरे जो कर रहे हैं, उससे खुद को अप्रभावित रखना होता है।’’ अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं बिना किसी डर के काम करने की कोशिश करता हूं… कई बार हम डर के कारण अपने फैसले लेने लगते हैं। मैंने अपने साथ एेसा होने नहीं दिया। इसलिए मैं खुशमिजाज रहती हूं एवं जीवन में अच्छा कर रही है, साथ ही मुझे लगता है कि मैं एक इंसान के तौर पर भी परिपक्व हो रही हूं क्योंकि यह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है।’’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>