अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर मोदी से पूछा- आपने पाकिस्तान यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी

Oct 16, 2016
अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर मोदी से पूछा- आपने पाकिस्तान यात्रा के लिए क्यों नहीं मांगी माफी

अनुराग कश्‍यप ने टि्वटर पर पीएम नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि पीएम मोदी ने अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए देश से अभी तक माफी क्यों नहीं मांगी? आप वहां 25 दिसंबर को गए थे और इसी समय करण जौहर अपनी फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे।

मैं सिर्फ इस स्थिति को समझने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि मैं मूर्ख हूं। आप सही में हमारे टैक्स के पैसों पर यात्रा करते हैं। करन जौहर अपनी फिल्म के लिए मांफी क्यों मांगे। आप इसके लिए माफ़ करें, कश्यप ने टि्वटर पर लिखा, ‘‘दुनिया को हमसे सीखना चाहिए. हम फिल्मों को दोषी ठहराकर और उन पर प्रतिबंध लगाकर अपनी सारी समस्याएं सुलझाते हैं. ‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर मैं आपके साथ हूं करण जौहर.’’

इसके बाद अनुराग ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा ‘भारत माता की जय’ सर, भारतीय सिनेमा मालिक प्रदर्शक संघ (सीओईएआई) ने घोषणा की थी कि वह चार राज्यों – महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में पाकिस्तानी कलाकारों की कोई भी फिल्म नहीं दिखाएगा.
फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में हैं. वहीं, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों का प्रदर्शन नहीं करने का सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण है और वह उनसे इस निर्णय पर पुनर्विचार करने का अनुरोध करेंगे क्योंकि इससे करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को नुकसान होगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>