खुद को कबाड़ जमा करने वाली समझती थी- अनुष्का शर्मा

Mar 18, 2017
खुद को कबाड़ जमा करने वाली समझती थी- अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने एक बयान से सबको को हिला कर रख दिया है। अनुष्का का कहना है कि वह बचपन की अनुष्का को कबाड़ जमा करने वाली मानती हैं क्योंकि उन्हें रैपर जमा करने का शौक था।

उन्होंने अपने बचपन की इस आदत को टेलीविजन धारवाहिक ‘यार मेरा सुपरस्टार’ के सेट पर कही अनुष्का यहाँ अपनी आने वाली फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन के लिए दिलजीत दोसांज के साथ पहुंची जब शो की मेजबाज संगीता ने अनुष्का से कहा कि उसने सुना है कि जब वह छोटी थीं तो चॉकलेट के रैपर इकट्ठा करती थीं। इस पर अनुष्का ने कहा, मेरी मम्मी इसके लिए मुझे बहुत मारती थीं।’अनुष्का ने बताया कि इसलिए वह ऐसा स्कूल से घर वापस आते समय करती थीं।

अनुष्का ने कहा कि मेरे घर के पासही मेरा स्कूल था इसलिए सड़क पर जाते हुए रास्ते में जहां भी मुझे रैपर दिखते, मैं उठा लेती थी और यहां तक मैं चॉकलेट के रैपर भी उठा लेती थी। मुझे लगता था कि मैं कबाड़ जमा करने वाली हूं।उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें इकट्ठा करती थी और जूतों के डब्बे में रखती थी फिर उन्हें अलमारी में संभाल कर रखती थी। एक दिन मेरी मां ने अलमारी खोली और उन्हें कुछ चीटियां नजर आईं और इसके बाद वह बहुत गुस्सा हुई और चिल्लाते हुए कहा कि तुम्हारा दिमाग खराब है, जो यह सब रखती हो।

मैंने बहुत गंभीरता से कहा कि मॉम यह मेरी कलेक्शन है और उन्होंने कहा कि यह किस तरह की कलेक्शन है? मैं स्टैंप और सिक्के इकट्ठा करती थी। मेरे पास बहुत अच्छी स्टैंप और सिक्कों का कलेक्शन था और यह मेरा शौक था।’

बता दें कि इस धारावाहिक की इस कड़ी का प्रसारण जूम चैनल पर शानिवार को होगा। अनुष्का और दिलजीत दोसांझ की फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>