वन रैंक वन पेंशन पर की गयी घोषणा से नाराज पूर्व सैनिंक ने की आत्महत्या, केजरीवाल मिलेंगे परिजनों से

Nov 02, 2016
वन रैंक वन पेंशन पर की गयी घोषणा से नाराज पूर्व सैनिंक ने की आत्महत्या, केजरीवाल मिलेंगे परिजनों से

आज कल सारे नेता देखो तो हर रैली में सैनिको की बात करते दिख जायेंगे। वन रैंक वन पेंशन और सर्जिकल स्ट्राइक को अपनी उपलब्धि बताने वाली केंद्र सरकार को आज एक पूर्व सैनिक ने बताया की हक़ीक़त क्या है। केंद्र सरकार की घोषणा से नाराज पूर्व सैनिक रामकिशन ने आज आत्महत्या कर ली। यह पूर्व सैनिक जंतर मंतर पर सोमवार से धरने पर बैठा था।

जंतर मंतर पर सोमवार से कुछ पूर्व सैनिक सोमवार से धरने पर थे। इनमे से एक पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल हरियाणा का रहने वाला जिसने आज आत्महत्या कर ली। जिससे दिल्ली में बैठा सारा राजनितिक परिवार हिल गया।

परिजनों ने मीडिया से बताया की मंगलवार को अपने साथियो को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर परिकर से मिलने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने जहर खा लिया। गंभीर स्थिति में रामकिशन को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी मौत हो गयी।

रामकिशन ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है की मैं अपने देश, मात्रभूमि और जवानों के लिए अपने प्राण त्याग कर रहा हूँ। पूर्व सैनिक की मौत पर सियासी हलचल तेज हो गयी है। वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज रामकिशन के परिजनों से मिलेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>