दुल्हन के दरवाजे पर पहुँचते ही हुआ कुछ ऐसा दूल्हा मंडप की बजाय पहुँच गया ICU

Aug 01, 2016

हिसार में दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे दूल्हे के आने पर हुई रिबन कटाई की जानलेवा साबित हुई। दूल्हा मंडप की बजाय अस्पताल पहुंच गया।

घटना गुरुवार रात की है, दरअसल रिबन कटाई का मौका था और कैंची जिस डिब्बे में बंद थी, वह खुल नहीं रहा था। दूल्हे के दोस्त ने पिस्टल का बट मारकर डिब्बे को खोलने की कोशिश की तो अचानक गोली चल गई, जो दूल्हे के माथे पर लगी और वह तुरंत जमीन पर गिर पड़ा। तुरंत दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया। दूल्हे अमन के माथे से ऑपरेशन के बाद गोली निकाली। दुल्हन ममता ऑपरेशन के समय अस्पताल पहुंचकर सलामती के लिए प्रार्थना करती रही।

ढुकाव के लिए रिबन काटने के लिए दूल्हा कुछ दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ आया। कैंची से रिबन काटना था, जोकि बॉक्स में बंद थी। बॉक्स नहीं खुला तो एक युवक ने हाथ में थामी पिस्तौल का बट बॉक्स पर दे मारा, जिससे गोली चल गई। किसी को कुछ समझ आता, तब तक दूल्हा अमन नीचे गिर गया। परिजन तुरंत अमन को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। करीब एक घंटे के ऑपरेशन के बाद माथे से गोली निकाल दी गई। दुल्हन ममता परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची।

चिकित्सकों के अनुसार अमन के माथे में गोली लगी थी। गोली आरपार होने की बजाय कान की ओर मुड़ गई, जिससे उसके ब्रेन का बचाव हो गया। अगर गोली सीधे पार हो गई होती तो ब्रेन को खतरा हो सकता था। गोली को निकाल दिया गया है। अगले 48 घंटे बाद हालत खतरे से बाहर हो जाएगी। शादी में शामिल परिजन, रिश्तेदार, दोस्त सभी राजगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। दुल्हन पक्ष के लोग भी दिनभर अस्पताल में जुटे रहे। दूल्हे के दोस्त अपने खून की हर एक बूंद देने को तैयार थे।

सिटी थाना प्रभारी मंदीप सांगवान गोली चलने की सूचना मिलने के बाद देर रात ही पंडाल में पहुंचे थे। पुलिस ने वहां आसपास की दो-तीन सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। फुटेज में कई युवकों के हाथों में हथियार दिख रहे हैं। अमन की शादी के बाद व्हाट्स एप और फेसबुक पर शादी का एक विडियो वायरल हुआ, जिसमें कई युवाओं के हाथ में हथियार दिख रहे हैं। इस बीच गोली चलने की आवाज आती है। अमन नीचे जमीन पर गिर पड़ता है।

केबल के काम में सहयोग करता था अमन:अमन ने पिछले दिनों ही 12वीं कक्षा पास की थी। फिलहाल वह अपने पिता महेंद्र के साथ केबल के काम में सहयोग करता था। परिजनों ने बताया कि वधू ममता एलएलबी कर चुकी हैं। एक मई को उन्होंने परीक्षा देनी थी, जिसकी तैयारी में वह लगी थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>