बॉयफ्रेंड से करवाया नाबालिग लड़की का रेप और फिर करवाया लाइव टेलीकास्ट

Apr 15, 2016

ओहायो में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से नाबालिग लड़की का रेप करवाया। साथ ही रेप का लाइव टेलीकास्ट भी करवा दिया। यह घटना 27 फरवरी की है। रेप का लाइव वीडियो देखने वाले एक शख्स ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

वहीं आरोपी लड़की के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है। एक टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट के अनुसार, इस घटना से पता चलता है कि लाइव प्रसारण की सुविधा देने वाले ऐप पर नजर रखना लगभग असंभव है, लेकिन ऐप लोकप्रिय हो रहे हैं।

17 साल की आरोपी लड़की का नाम मैरीना लोनीना है। इस पर आरोप है कि रेप से एक रात उसने नाबालिग सहेली की न्यूड तस्वीरें ली थीं। मैरीना ने बॉयफ्रेंड रेमंड गेट्स से उसका रेप करवाया और लाइव टेलीकास्ट किया।   पुलिस ने बताया कि मैरीना अपने बॉयफ्रेंड के साथ शराब पी रही थी। इन दोनों के साथ पीड़ित लड़की भी थी। इसी दौरान गेट्स ने पीड़िता के साथ रेप किया। मरीना ने लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप पर रेप को लाइव प्रसारित कर दिया।

मैरीना ने लाइव टेलिकास्ट के लिए ट्विटर के वीडियो ऐप पेरिस्कोप का इस्तेमाल किया था। इस बारे में फिलहाल ट्विटर से बात नहीं हो पाई है। इसी महीने पेरिस्कोप के जरिए दो गुटों में लड़ाई का मामला भी सामने आया था। पिछले साल लॉन्च होने के बाद से पेरिस्कोप पर करीब 10 करोड़ ब्रॉडकास्ट हो चुके हैं।

ऑक्सफोर्ड इंटरनेट इंस्टीट्यूट के डॉ. रॉस राइट का कहना है कि आजकल जो कंटेंट बनाया जा रहा है वो इतना ज्यादा है कि उसे कंट्रोल करना मुश्किल है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>