शहीद और मीरा की बेटी के नाम के सोशल मीडिया पर चर्चे, जाने क्या रखा नाम

Aug 30, 2016
शहीद और मीरा की बेटी के नाम के सोशल मीडिया पर चर्चे, जाने क्या रखा नाम

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। मीरा ने 26 अगस्त को बेटी को जन्म दिया था। रविवार को मीरा और बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। शाहिद दोनों को घर ले जाते हुए भी देखे गए। शाहिद के पापा बनने के बाद अब लोग बच्‍ची का नाम जानने के लिए बेताब हैं। बॉलीवुड में बच्ची के नाम पर कयासबाजी चल रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग बेबी के लिए नाम सजेस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाहिद के फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम रख लिया है। बच्ची का नाम मीशा रखा गया है। ये नाम मीरा और शाहिद के शुरुआती अक्षरों को लेकर बना है। हालांकि अभी खुद शाहिद ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

माना जा रहा है कि बॉलीवुड में बच्चों के नामों को लेकर यही ट्रेंड चल रहा है। इसलिए मीरा और शाहिद भी बेटी का नाम मीशा रख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने भी इस नाम को रजामंदी दे दी है। बता दें कि इसी तर्ज पर रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम आदिरा रखा है। इस नाम में भी रानी और आदित्य का शुरुआती अक्षर लिया गया है। अब देखना ये है कि शाहिद इस ट्रेंड को फॉलो करते हैं या नहीं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>