भाजपा अपनी सफलता के गलत आकंड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है: आप

May 27, 2017
भाजपा अपनी सफलता के गलत आकंड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है: आप

आम आदमी पार्टी(आप) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में हर जगह भय का माहौल है और सरकार अर्थव्यवस्था संबंधी अपनी सफलता के गलत आकंड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने शुक्रवार को सत्ता में तीन साल पूरे कर लिए हैं।

आप के नेता आशुतोष ने कहा, “भाजपा अपनी सरकार की तीसरी वर्षगांठ मना रही है और इसे इस तरह पेश कर रही है जैसे देश में यह अब तक की सबसे अच्छी सरकार हो। लेकिन आंकड़े एक दूसरी ही कहानी कहते हैं।”

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

उन्होंने कहा कि सरकार ने यह दावा करके कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छी दिशा में है, लोगों को गुमराह किया है।

आशुतोष ने कहा, “अर्थव्यवस्था बुरी स्थिति में है.. निर्यात नकारात्मक दिशा में आ गया है, आठ क्षेत्रों ने केवल एक प्रतिशत की वृद्धि दर दिखाई है और केवल आधा प्रतिशत रोजगार ही पैदा कर सके.. यह तो ठीक नहीं। अगर यह इसी तरह आगे जारी रहता है तो देश को एक बड़े आर्थिक संकट का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा।”

उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन साल सत्ता में होने के बाद हर जगह डर का माहौल व्याप्त है और अल्पसंख्यकों, दलितों, महिलाओं, छात्रों और शैक्षणिक संस्थानों को केंद्र सरकार द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  16 लाख रोज़ कमाने वाले राम रहीम अब जेल में करेंगे सब्जियों की खेती, मिलेगी 20 रुपए मजदूरी

आप नेता ने कहा, “पिछले दिनों यमुना एक्सप्रेसवे पर घटित हुई घटना हकीकत बोलती है..एक परिवार को परेशानी हो रही थी, परिवार की महिलाओं का यौन उत्पीड़न हुआ, लेकिन अभी तक कोई भी कठोर कदम नहीं उठाया गया। जब कुछ समय पहले इसी तरह की घटनाएं इस क्षेत्र में घटित होती थीं तब भाजपा उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार को निशाना बनाती थी।”

उन्होंने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की स्थिति का भी उल्लेख किया, जहां जाति आधारित हिंसा हुई है, लेकिन अभी तक स्थिति शांत नहीं हुई है।

आशुतोष ने भाजपा पर अमीरों का हितौषी और किसानों का विरोधी होने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें :-  PM मोदी की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाए गए SI की सड़क हादसे में मौत..

आशुतोष ने कहा, “जहां एक तरफ 12,602 किसान आत्महत्या कर चुके हैं, वहीं भाजपा ने उद्योगपतियों के 4.6 लाख करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिए हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>