लाइव शो में उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को एंकर ने शो से निकाला बाहर, सबके सामने हुई बेइजत्ती

Apr 13, 2017
लाइव शो में उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को एंकर ने शो से निकाला बाहर, सबके सामने हुई बेइजत्ती

बता दें कि कल मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने दबंगई दिखाकर एक घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े के साथ बादसलूकी और मारपीट की थी। जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर आज न्यूज चैनल डिबेट के लिए बुलाया गया था। देखते ही देखते नागेंद्र सिंह तोमर एक बार फिर उग्र हो गए। उसके बाद एंकर राहुल कंवल को उन्हें धक्का देकर शो से बाहर निकालना पड़ा।

दरअसल स्टूडियो में मेरठ वाले मामले को लेकर चैनल में डिबेट चल रही थी। डिबेट में नागेंद्र सिंह तोमर इस घटना पर अपना पक्ष रख रहे थे की तभी एंकर राहुल कंवल ने उनकी बात काटते हुये कहा कि आखिर आप लोग कौन होते हैं किसी के बेडरूम में झांकने वाले, इस पर नागेंद्र सिंह तोमर ने जवाब दिया कि मैं नहीं आप लोग झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में, उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को देख एंकर ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा। इसके बाद नगेंद्र तोमर ने उनसे कहा कि जब चुप ही कराना है तो हमें अपने शो पर बुलाया क्यों, तोमर की यह बात सुनते ही एंकर ने उन्हें जाने को बोल दिया। हालाँकि तोमर फिर भी बहस करते रहे इसलिए मजबूर होकर एंकर ने उन्हें लगभग धक्के देते हुए शो से बाहर निकाल दिया।

गौरतलब है कि बीते कल मेरठ के शास्त्रीनगर में दबंगई दिखाते हुये एक प्रेमी जोड़े को जबरन घर में घुस कर बादसलूकी और मारपीट की थी। और लड़के को घसीटते हुए थाने ले गए थे। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि युवक युवती का जबरदस्ती “धर्म परिवर्तन” कराना चाहता है और यह “लव जिहाद” का मामला है। जो की ऐसा कुछ भी नहीं था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>