हो रहे हमलो से नाराज पूर्व अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ी ने, स्मृति ईरानी को चुड़िया खरीदने के लिए भेजा एक हजार रूपए का चेक

Apr 28, 2017
हो रहे हमलो से नाराज पूर्व अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ी ने, स्मृति ईरानी को चुड़िया खरीदने के लिए भेजा एक हजार रूपए का चेक

दो दिन पहले भारतीय सुरक्षाकर्मियो कर्मियों पर नक्सलियों की तरफ से छत्तीसगढ़ के सुकमा में बड़े हमले हुए है जिसमे करीब 25 जवान शहीद हो गए। जवानों पर लगातार हो रहे हमलो से जहाँ देश गुस्से में है वही इस नाराजगी का सामना मोदी सरकार को भी झेलना पड़ रहा है।

पूरा देश यही चाह रहा है कि मोदी सरकार नक्सलियों और आतंकवादियों पर सख्त कार्यवाही करे। लेकिन हमेशा की तरह सरकार कड़ी निंदा करके इससे अपना मुँह मोड़ लेती है। हालाँकि जब बीजेपी विपक्ष में थी और यूपीए की मनमोहन सरकार के समय ऐसे हमले होते थे। तब इसी बीजेपी नेता बड़े ही आक्रमक रवैये के साथ मनमोहन सरकार पर हमला बोलते थे। लेकिन जब ये सत्ता में है तो जवाबी कार्यवाही क्यों नहीं करते।

उसी तेवर की याद दिलाते हुये लखनऊ के एक पूर्व अन्तराष्ट्रीय खिलाडी अजीत वर्मा ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने चुड़िया खरीदने के लिए एक हजार रूपए का चेक भी पत्र के साथ भेजा है। इस पत्र में अजीत वर्मा ने स्मृति इरानी को उनका 2013 का एक भाषण याद दिलाया है जिसमे उन्होंने मनमोहन सरकार को चूड़ी पहनने की सलाह दी थी।

दरअसल 2013 में स्मृति इरानी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था की मन करता है कि केन्द्र में बैठी हुई कांग्रेस सरकार को अपनी ये चूड़ियाँ भेंट कर दूं, और कहूं कि तुम पहन कर देखों जरा, मैं इसलिए ऐसा कह रही हूँ क्योकि जब पाकिस्तान से आकर 10 लड़के हम पर हमला कर रहे थे तब ये कांग्रेस पार्टी न सिर्फ तमाशा देख रही थी, बल्कि पाकिस्तान के आगे हाथ फैला रही थी कि हमें न्याय दे दो। उस समय स्मृति के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>